सोनभद्र

शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई से आक्रोशित परिजन पहुंचे स्कूल

दुद्धी, सोनभद्र। स्थानीय कस्बे के सन्त जेवियर स्कूल के शिक्षक ने कक्षा तीन के छात्र की एक शिक्षक द्वारा बर्बरतापूर्ण ढंग से पिटाई कर दिया। पिटाई से नाराज परिजन अविनाश अग्रवाल ने स्कूल प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाया। शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई से उसके दाहिने हाथ में गंभीर चोट लगी है। क्षेत्र के विंढमगंज निवासी कक्षा तीन का छात्र है।

शुक्रवार को सुबह विराट अग्रवाल स्कूल गया था। पिता का आरोप है कि विद्यालय में तैनात शिक्षक पहले से चिढ़ा हुआ था।शिक्षक ने एक ही क्लास के तीन छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र के हाथ व शरीर के अन्य अंगों में चोट आई। परिजनों ने इसकी शिकायत प्रबंधक से किया। जिसे तत्काल उस क्लास के शिक्षक को स्कूल से बाहर निकाल दिया गया। प्रबंधक के आश्वसन पर परिजनों ने किसी तरह मामला को शांत किया।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सिंदुरिया प्रधानमंत्री अमृत सरोवर योजना पर मुख्य विकास अधिकारी ने जांच करने का दिया आदेश - योग गुरु ... परिवहन विभाग ने कागजात के अभाव में टीपर पकड़ा राजेश सिंह का चला हेरोइन तस्करों पे डंडा 10 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार खनन विभाग और राबर्ट्सगंज पुलिस ने फर्जी परमिट तैयार कर राजस्व की क्षति पहुंचाने वाले 3 अन्तर्जनपदीय ... रेणुकूट से अयोध्या राम लला दर्शन के लिए रवाना हुई बस सेवा ग्राम प्रधानों और पंचायत सहायको का दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन जंगली बंदरों के आतंक से ग्रामीण हलकान वन विभाग बना अंजान गैंगस्टर एक्ट: गैंग लीडर अंगद केवट समेत तीन दोषियों को 10- 10 वर्ष की कैद उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री नियुक्त किये सूरज ओझा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकताओं ने दी बध... दुद्धी पुलिस ने वांछित चल रहे तीन अभियुक्तगण को किया गिरफ्तार
Download App