About Us

sbnlive.net का उद्देश्य दुनिया भर में मौजूद उत्तरप्रदेश के सोनभद्र निवासियों तक उत्तरप्रदेश की खबरों को पहुचाना  है। यह न्यूज पोर्टल आम जनता की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने एवं बिना भेदभाव के समाचारों को आम जन तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर इसकी शुरूआत की गई।

SBN LIVE के प्रधान संपादक शमीम अन्सारी पत्रकारिता जगत मे 20 वर्षो से जुड़े है।शमीम अंसारी समाज और सरोकार की बात हमेशा प्रमुखता से उठाते रहते है।सोनभद्र की आम जनमानस की सरोकार और उनकी समस्याओ को उठाकर उनकी बातो को अपने ब्लाग के माध्यम से लोगो तक पहुचाना ही उनका ध्येय है।

 

Mobile no 9415882014

Address – सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मार्ग दुद्धी,सोनभद्र,उत्तर प्रदेश

 

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App