---Advertisement---

वकीलों ने वित्त मंत्री से किया विचार विमर्श

By Md.shamim Ansari

Published on:

---Advertisement---

– वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को मांगों का ज्ञापन सौंपा

– सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोलने की उठाई मांग
फोटो:
सोनभद्र (राजेश पाठक एड)। रॉबर्ट्सगंज कचहरी परिसर स्थित सोनभद्र बार एसोसिएशन भवन में बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना से विभिन्न समस्याओं पर वकीलों ने विचार विमर्श किया। सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोले जाने के लिए मांगों का ज्ञापन भी सौंपा गया।
सोनभद्र बार एसोसिएशन की अध्यक्ष पूनम सिंह एडवोकेट ने कहा कि जनपद का भौगोलिक स्थिति अन्य जिलों से अलग है। 35 वर्ष जिला बनने के बाद भी जनपद न्यायालय का भवन निर्माण नहीं हो सका है, जिसकी वजह से न्यायिक कार्य का संचालन अस्थाई भवन में हो रहा है। वकीलों और वादकारियों के बैठने का समुचित प्रबंध नहीं है। एसबीए के पूर्व अध्यक्ष विनोद कुमार चौबे एडवोकेट ने जिले की विभिन्न समस्याओं पर वित्त मंत्री जी का ध्यान आकृष्ट कराया। एसबीए महामंत्री राजीव कुमार सिंह गौतम एडवोकेट ने जिले के बच्चों को उच्च शिक्षा के लिए सोनभद्र मुख्यालय पर विश्व विद्यालय खोले जाने की मांग उठाई और मांगों का ज्ञापन वित्त मंत्री को सौंपा। वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से विचार कर विश्व विद्यालय खोलवाने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया।
इस मौके पर एसबीए के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पाठक, अधिवक्ता दिनेश दत्त पाठक, सत्य प्रकाश त्रिपाठी, ज्ञानेंद्र शरण रॉय, अंकित सिंह गौतम, राजेश कुमार सिंह, राकेश अरिमर्दन, अजीत शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App