---Advertisement---

चोपन ने 48 रनों से रांची को हरा किया क्वाटर फाइनल में प्रवेश

By Md.shamim Ansari

Published on:

---Advertisement---

आज पुनः चोपन क्वाटर फाइनल में भिड़ेगी अनपरा से

चोपन के शुभम बने मैन आफ द मैच

दुद्धी, सोनभद्र (एम.एस.अंसारी)। टाउन क्लब के तत्वाधान में स्थानीय टीसीडी क्रीड़ांगन पर चल रहे 36वें अंतरराज्जीय क्रिकेट टूर्नामेंट के आठवें मैच में चोपन की टीम ने रांची को 48 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल चक्र में स्थान सुरक्षित कर लिया। चोपन अपना तीसरा मैच पहले क्वार्टर फाइनल के रूप में अनपरा के विरुद्ध बुधवार को खेलेगी।
मैच की जानकारी देते हुए कमेटी के सचिव जबीं खान ने बताया कि मैच का टॉस रांची के कप्तान धीरेंद्र ने जीता पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया। चोपन की टीम बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में अपने 8 विकेट खोकर 169 रन बनाए। उद्घाटक बल्लेबाज आनंद ने नौ चौके और 2 छक्कों की मदद से मात्र 19 गेंदों पर सर्वाधिक 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा 10वें डाउन पर बैटिंग करने आये शुभम ने एक छक्का व 8 चौकों की मदद से अविजित 46 रन, अंशुमान ने 2 छक्का दो चौकों की मदद से नाबाद 35 रन व विनीत ने एक छक्का लगाते हुए 9 रन बनाए। रांची के गेंदबाजों में प्रियांशु, आकाश सिंह व प्रशांत ने 2-2 विकेट हासिल किया। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए रांची की टीम 16.4 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 121 रन ही बना सकी। मध्यमक्रम के बल्लेबाज आदर्श ने 3 छक्का सात चौका की मदद से सर्वाधिक 64 रन बनाए। इसके अलावा प्रियांशु ने एक छक्का एक चौका की मदद से 13 रन, रौनक ने 2 छक्का लगाते हुए 12 रन बनाए। चोपन के गेंदबाजों में कृष्णकांत ने 2.4 ओवर की गेंदबाजी में 17 रन देकर तीन विकेट हासिल किया जबकि विनीत व आनंद को दो-दो विकेट मिला। 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने वाले चोपन के शुभम जायसवाल को मैन ऑफ द मैच घोषित कर टाउन क्लब के पूर्व अध्यक्ष सलीम खान के हाथों पुरस्कृत किया गया। मैच के निर्णायक सुनील व महेंद्र सिंह विक्की, कमेंट्री सुनील व इरफान, स्कोरिंग निशांत मोहन ने किया। बुधवार को चोपन अपना तीसरा मैच प्रथम क्वाटर फाइनल के रूप में अनपरा के विरुद्ध खेलेगी।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
व्यापारी शम्भू मिल वाले के निधन पर शोक सभा का आयोजन पाक्सो एक्ट: दोषी बच्चा पांडेय को 5 वर्ष की कैद संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ का मिला शव आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शक्तिनगर मे बार्डर पुलिस मीटिंग कर अमित कुमार ने सीमावर्ती क्षेत्रो म... 6 लाख के हेरोइन के साथ आरोपी को अनपरा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे सी ओ पिपरी अमित कुमार ने व्यापार मण्डल कार्यालय रेणुकूट का फीता कटकर किया उद्घाटन - ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार
Download App