---Advertisement---

म्योरपुर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By Ram Ashish Yadav

Published on:

---Advertisement---

म्योरपुर/सोनभद्र(विकास अग्रहरि)

पुलिस अधीक्षक सोनभद्र डॉक्टर यशवीर सिंह के आदेश के अनुपालन में म्योरपुर पुलिस ने बुधवार को 7.30 बजे घनखोर मोड़ से श्रीमती कलावती देवी(वैकल्पिक) नाम पत्नी राम औतार 35 वर्ष को गिरफ़्तार कर माननीय न्यायालय भेज दिया जहां से आरोपी को जेल रवाना कर दिया गया थाना प्रभारी लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी दुद्धी के कुशल नेतृत्व में अपराध व अपराधियो पर प्रभावी अंकुश लगाने के अभियान के तहत कार्यवाही किया गया है पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत उप निरीक्षक बृजेश कुमार पांडेय,हेड कांस्टेबल अहमद अली,महिला कांस्टेबल अर्चना वर्मा मय फोर्स मौजूद रहे।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App