---Advertisement---

वन मंत्री के अनपरा आगमन पर केसी जैन के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

अनपरा/सोनभद्र वन मंत्री के अनपरा आगमन पर केसी जैन के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत। उत्तर प्रदेश सरकार में वन एवं पर्यावरण जलवायु मंत्री डा अरुण सक्सेना का अनपरा आगमन हुआ। शक्तिनगर विशेष प्राधिकरण के सदस्य वरिष्ठ बीजेपी नेता केसी जैन ने ऊर्जांचल के आस्था का केंद्र झिंगुरदह हनुमान मंदिर के सड़क निर्माण में वन विभाग के द्वारा आ रहे अड़चन को दूर करने के लिए आग्रह कर अतिशीघ्र सड़क निर्माण कराने के लिए निवेदन किया। वन विभाग को अन्य जगह स्थानांतरित करने के लिए भी उन्होंने आग्रह किया।

अनपरा मंडल अध्यक्ष अभिषेक विश्वकर्मा ने परियोजना से निकलने वाले राख से हो रहे प्रदूषण के मुद्दे को उठाया। इस अवसर पर बीजेपी नेता जगदीश बैसवार, प्रभाशंकर मिश्रा,प्रमोद शुक्ला,शेषनाथ सिंह, सरजू बैसवार,कृष्णा सिंह, अनिल प्रधान,बालकेश्वर सिंह,प्रथम श्रीवास्तव, दिलीप गुप्ता,कुंदन सिंह सहित बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद शुक्ला ने किया।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
सी ओ पिपरी अमित कुमार ने व्यापार मण्डल कार्यालय रेणुकूट का फीता कटकर किया उद्घाटन - ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार राजेश सिंह ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार फ्लैशबैक अंशु राय हत्याकांड गवाह उसके पिता की हत्या की कोशिश मे 3 शूटर को प्रदीप सिंह चंदेल की टीम न... होली के दिन रेणुकूट मे हुये हत्या का हुआ खुलासा हत्या मे शामिल मृतक की पत्नी सहित कलयुगी प्रेमी गिरफ... प्रशिक्षण में सामुदायिक सहभागिता से शिक्षा के उन्नयन पर जोर जय भवानी क्लब के अध्यक्ष बने शुभम साहू
Download App