---Advertisement---

भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

रेणुकूट/सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता) रेणुकूट बिहार मिष्ठान के पास पिपरी नगर पंचायत चेयरमैन के सशक्त प्रत्याशी रहे युवा भाजपा नेता अजीत कुमार गुप्ता मुख्य अतिथि के कर कमलों द्वारा फीता काट कर किया गया।

भारत सेवा फाउण्डेशन के अध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने संस्था के उद्‌देश्य के विषय में बताते हुए कहा कि समाज में जो भी गरीबों के बच्चे शिक्षा, चिकित्सा और मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं उन्हें यह संस्था सारी सुविधा उपलब्ध कराने का लक्ष्य रखी है साथ ही कौशल विकास पर विशेष जोर दिया जाएगा। मुख्य अतिथि श्री अजीत कुमार गुप्ता ने कहा कि गरीबों, असहायों के लिए कार्य कर रही इस संस्था को हर सम्भव मदद की जानी चाहिए। ताकि निर्धन वर्ग के लोग भी समाज व राष्ट्र की मुख्य धारा से जुड़ सकें।

कार्यक्रम में दिनेश गुप्ता सभासद बृजकिशोर गुप्ता, ज्ञानी प्रसाद अधिवक्ता, मेघनाथ पासवान, लल्लन गुप्ता, अजय कुमार, रणधीर सिंह, ऋषभ राय, कृष्णा जायसवाल, पत्रकार शिव नरेश आदि लोग शामिल रहे।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
मामलों के निस्तारण में लापरवाही कत्तई बर्दाश्त नहीं-एसडीएम निखिल यादव कासगंज अधिवक्ता की हत्या के विरोध में सिविल एवं दुद्धी बार ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन नदी में मिला वृद्ध का शव लाखों की नकदी व जेवरात पर चोरों ने किया हाथ साफ उपकोषागार को दुद्धी में वापस लाने के लिए स्टाम्प एवं पंजीयन मंत्री को सौंपा ज्ञापन 3 लाख के चोरी के मोबाइल के साथ आरोपी को अनपरा पुलिस ने किया गिरफ्तार कैलाश पनिका बने सपा अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव हरतालिका तीज पर विधि विधान पूर्वक कथा सुन महिलाओं ने व्रत का किया समापन मासूम बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास में नाबालिक युवक पर केश दर्ज मासूम बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास में नाबालिक युवक पर केश दर्ज
Download App