---Advertisement---

युवक ने लगाई फांसी, मौत

By sbnlive.net

Published on:

---Advertisement---

दुद्धी। कोतवाली क्षेत्र के रजखड़ गांव में रविवार को घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि सोनू कुमार 21 पुत्र सरजू प्रसाद निवासी रजखड़ अपने घर के भीतर दुप्पटे का फंदा लगाकर लटक गया। तभी अचानक घर के परिजनों ने फंदे से लटका हुआ देखते ही फंदे से उतारा और 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी लाया। जहाँ चिकित्सकों द्वारा इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक युवक के पिता सरजू प्रसाद ने बताया कि हम घर से निकलकर गुलालझारिया गांव में एक मृतक के अंत्योष्टि में गए हुए थे। तभी हमारे पास फोन आता है कि सोनू ने फांसी लगा लिया है। हमारे दो लड़के हैं। बड़ा लड़का का शादी हो गई है। अभी सोनू का विवाह नही हुई है। सोनू ट्रक चालक था। बीते एक सप्ताह से घर ही रह रहा था। हम लोगों को कुछ भी पता नहीं चल पाया फांसी कैसे लगा लिया।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
मामलों के निस्तारण में लापरवाही कत्तई बर्दाश्त नहीं-एसडीएम निखिल यादव कासगंज अधिवक्ता की हत्या के विरोध में सिविल एवं दुद्धी बार ने किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन नदी में मिला वृद्ध का शव लाखों की नकदी व जेवरात पर चोरों ने किया हाथ साफ उपकोषागार को दुद्धी में वापस लाने के लिए स्टाम्प एवं पंजीयन मंत्री को सौंपा ज्ञापन 3 लाख के चोरी के मोबाइल के साथ आरोपी को अनपरा पुलिस ने किया गिरफ्तार कैलाश पनिका बने सपा अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय सचिव हरतालिका तीज पर विधि विधान पूर्वक कथा सुन महिलाओं ने व्रत का किया समापन मासूम बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास में नाबालिक युवक पर केश दर्ज मासूम बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास में नाबालिक युवक पर केश दर्ज
Download App