सोनभद्र

युवक ने लगाई फांसी, मौत

दुद्धी। कोतवाली क्षेत्र के रजखड़ गांव में रविवार को घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि सोनू कुमार 21 पुत्र सरजू प्रसाद निवासी रजखड़ अपने घर के भीतर दुप्पटे का फंदा लगाकर लटक गया। तभी अचानक घर के परिजनों ने फंदे से लटका हुआ देखते ही फंदे से उतारा और 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी लाया। जहाँ चिकित्सकों द्वारा इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक युवक के पिता सरजू प्रसाद ने बताया कि हम घर से निकलकर गुलालझारिया गांव में एक मृतक के अंत्योष्टि में गए हुए थे। तभी हमारे पास फोन आता है कि सोनू ने फांसी लगा लिया है। हमारे दो लड़के हैं। बड़ा लड़का का शादी हो गई है। अभी सोनू का विवाह नही हुई है। सोनू ट्रक चालक था। बीते एक सप्ताह से घर ही रह रहा था। हम लोगों को कुछ भी पता नहीं चल पाया फांसी कैसे लगा लिया।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सिंदुरिया प्रधानमंत्री अमृत सरोवर योजना पर मुख्य विकास अधिकारी ने जांच करने का दिया आदेश - योग गुरु ... परिवहन विभाग ने कागजात के अभाव में टीपर पकड़ा राजेश सिंह का चला हेरोइन तस्करों पे डंडा 10 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार खनन विभाग और राबर्ट्सगंज पुलिस ने फर्जी परमिट तैयार कर राजस्व की क्षति पहुंचाने वाले 3 अन्तर्जनपदीय ... रेणुकूट से अयोध्या राम लला दर्शन के लिए रवाना हुई बस सेवा ग्राम प्रधानों और पंचायत सहायको का दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन जंगली बंदरों के आतंक से ग्रामीण हलकान वन विभाग बना अंजान गैंगस्टर एक्ट: गैंग लीडर अंगद केवट समेत तीन दोषियों को 10- 10 वर्ष की कैद उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री नियुक्त किये सूरज ओझा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकताओं ने दी बध... दुद्धी पुलिस ने वांछित चल रहे तीन अभियुक्तगण को किया गिरफ्तार
Download App