---Advertisement---

भाजयुमो के नेतृत्व में दुद्धी सीएचसी में 20 लोगों ने किया रक्तदान

By Md.shamim Ansari

Published on:

---Advertisement---

सेवा पखवाड़ा के रूप में सीएचसी में आयोजित की गई ब्लड डोनेशन कैम्प

दुद्धी, सोनभद्र। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में अस्पताल स्थित ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपाजनों सहित अन्य लोगों ने 20 यूनिट रक्तदान किया गया।
पीएम मोदी के 73वें जन्मदिन को सेवा पखवाड़ा के रूप करार देते हुए क्षेत्रीय विधायक रामदुलार गोंड ने कहा कि 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाया जा रहा है। कहा कि भारतीय समाज में रक्तदान को महादान कहा गया है। रक्तदान से आप लोगों की जिंदगी बचा सकते हैं। यही नहीं, रक्तदान से आप स्वयं के स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं। ब्लड डोनेशन का मकसद एकत्रित ब्लड से जरूरत पड़ने पर लोगों की मदद की जा सके और किसी जरूरतमंद को निःशुल्क रक्त दिया जा सके।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष सुमित सोनी ने कहा कि आज से महात्मा गांधी की जयंती तक आयोजित होने वाले इस ‘‘सेवा पखवाड़ा’’ का मुख्य उद्देश्य ‘‘गरीबों, शोषितों, वंचितों तक पहुंच सुनिश्चित करना और उनके जीवन में गुणात्मक सुधार लाना है।
ब्लड डोनेशन कैम्प में पधारे विधायक सहित अन्य लोगों का केंद्र अधीक्षक डॉक्टर शाह आलम अंसारी ने आभार प्रकट करते हुए इसे और गतिशील बनाने की अपील की।
इस पर अवसर नगर पंचायत अध्यक्ष कमलेश मोहन, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि राजन चौधरी, मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह बबलू, जैद खान, कमलेश सिंह कमल, विनोद जायसवाल, रवि जायसवाल, मीरा सिंह गौड़, गुलशन पटेल, वार्ड सभासद मोनू सिंह, नीरज अग्रहरि सहित भाजपा के अलग-अलग विंग के पदाधिकारी मौजूद थे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App