सोनभद्र

विषाक्त पदार्थ के सेवन से युवती की मौत

दुद्धी, सोनभद्र। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के डूमरडीहा गांव में विषाक्त पदार्थ के सेवन करने से युवती की मौत हो गई। क्षेत्र के डूमरडीहा गांव में अपने मौसी के घर आई युवती संजू 17 पुत्री हरिदास निवासी डाला सोनभद्र मंगलवार की शाम करीब साढ़े 5 बजे कीटनाशक दवा का सेवन कर अचेत हो गई। उस दौरान घर मे कोई भी नहीं था। जबकि छोटे बच्चों ने देखते ही घर के आस पास के लोगों को जानकारी दिया। घटना की सूचना मिलते ही अचेतावस्था में युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी लाया। जहाँ उपचार के दौरान गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान आधी रात्रि को युवती की मौत हो गई।
युवती के माता पिता के नहीं होने की वजह से संजू को अपने रिश्तेदारों के यहाँ ज्यादातर रहा करती थी। युवती पिछले कई दिनों से डाला में ही रह रही थी। सप्ताह दिनों पूर्व में ही अपने मौसी के घर दुद्धी कोतवाली के डूमरडीहा गांव में रह रही थी।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
रेणुकूट खाडपाथर के पास टैंकर स्कार्पियो की हुई टक्कर ओबरा निवासी 2 लोग घायल सोनभद्र में "एम्स" एवं केंद्रीय विश्वविद्यालय की उठी मांग पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र के निधन पर शोक आदिकालीन संस्कृति है सोनभद्र की पहचान: दीपक कुमार केसरवानी पैसेंजर ट्रेन के धक्के से युवक की मौत पिपरी मडैया के पास अल्टो पे राख लदा ट्रक पलटा सिंगरौली निवासी 4 लोगो की दबने की आशंका पुलिस रेस्क्यू... हाईवा के चपेट मे आने से युवक की गंभीर रूप से ज़ख्मी, इलाज के दौरान मौत लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपाईयों ने किया बैठक लाभार्थी संपर्क अभियान सहित अन्य कार्यक्रमों को लेकर बनी... भाजपा जिलाध्यक्ष ने विकसित भारत संकल्प पत्र को किया लांच युवा जन कल्याण सेवा संस्थान की ओर से बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
Download App