---Advertisement---

बाइक व पिकअप में टक्कर होने से एक की मौत एक घायल

By Ram Ashish Yadav

Published on:

---Advertisement---

विंढमगंज/ सोनभद्र (राम आशीष यादव)

विंढमगंज थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली विंढमगंज- कोन मार्ग पर कुड़वा मोड़ से 4 किलोमीटर विंढमगंज की ओर घुमावदार पहाड़ी रास्ते पर देर शाम लगभग 6बजे एक बाइक व पिकअप में जोरदार टक्कर हो गई जिससे मोटरसाइकिल सवार वीरेंद्र कुमार उम्र लगभग 28 वर्ष पुत्र जमुना की मौके पर ही मौत हो गई व कमलेश उम्र लगभग 16 वर्ष पुत्र जमुना, प्रदीप कुमार पुत्र विजय कुमार बुरी तरह से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे विंढमगंज थाने के एसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि विंढमगंज से एक पिकअप कोन की ओर जा रही थी तथा एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग कोन थाना क्षेत्र से विंढमगंज की ओर आ रहे थे इसी बीच कोन थाना क्षेत्र के कुडवा मोड़ से लगभग 4 किलोमीटर आगे घुमावदार पहाड़ी रास्ते पर दोनों में जोरदार टक्कर हो गई जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार वीरेंद्र पुत्र जमुना की मौके पर ही मौत हो गई तथा 2 लोग घायल हो गए जिसे प्राथमिक उपचार के लिए तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App