---Advertisement---

शक्तिनगर पुलिस की दबिश के डर से टैंकर डीजल चोरी के गैंगस्टर के 1 आरोपी न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

By Naushad Ansarie

Updated on:

---Advertisement---

शक्तिनगर/सोनभद्र शक्तिनगर पुलिस की दबिश के डर से टैंकर डीजल चोरी के गैंगस्टर के 1 आरोपी न्यायालय में किया आत्मसमर्पण। पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल के निर्देशन में शक्तिनगर एसएचओ राजेश सिंह टैंकर से डीजल चोरी मामले में आरोपियों पर गैंगस्टर लगाया है। कुछ दिन पहले शक्तिनगर पुलिस टैंकर से डीजल चोरी मामले में फरार चल रहे कई आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। राजेश सिंह की दबिश के डर से फरार चल रहे गैंगस्टर एक्ट का वांछित आरोपी राकेश यादव पुत्र मोहन यादव निवासी दक्षिणी परासी थाना अनपरा माननीय न्यायालय गैंगस्टर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। न्यायालय द्वारा वारंट बनाकर जिला कारागार भेजा गया है।

शक्तिनगर एसएचओ राजेश सिंह ने बताया कि आरोपी पिछले दिनों एनसीएल दुद्धीचुआ में हुए डीजल चोरी की घटना से संबंधित गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था। आरोपी डीजल चोरी से संबंधित गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में वांछित था दबिश के डर से न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में सभी आरोपी डीजल चोरी से संबंधित गैंगस्टर अधिनियम के मुकदमे में वांछित चल रहे है। पूर्व मे कई आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। पूर्व मे सभी आरोपी डीजल चोरी में पहले जेल जा चुके थे जमानत करा चुके थे। अब 1 जनवरी को इन लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर अधिनियम का मुकदमा पंजीकृत किया गया है उसमें सभी लोग वांछित चल रहे हैं सबके यहां लगातार दबिश दिया जा रहा है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
6 लाख के हेरोइन के साथ आरोपी को अनपरा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखो के पीछे सी ओ पिपरी अमित कुमार ने व्यापार मण्डल कार्यालय रेणुकूट का फीता कटकर किया उद्घाटन - ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार राजेश सिंह ने 2 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार फ्लैशबैक अंशु राय हत्याकांड गवाह उसके पिता की हत्या की कोशिश मे 3 शूटर को प्रदीप सिंह चंदेल की टीम न... होली के दिन रेणुकूट मे हुये हत्या का हुआ खुलासा हत्या मे शामिल मृतक की पत्नी सहित कलयुगी प्रेमी गिरफ... प्रशिक्षण में सामुदायिक सहभागिता से शिक्षा के उन्नयन पर जोर
Download App