---Advertisement---

आदित्य बिड़ला इण्टरमीडिएट कसलेज रेणुकूट में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता स्फूर्ति 2023 आयोजित

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

रेणुकूट/सोनभद्र (जी के मदान) हिण्डाल्को द्वारा संचालित आदित्य बिड़ला इण्टरमीडिएट कालेज, रेणुकूट की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता स्फूर्ति 2023 का आयोजन हिण्डाल्को मनोरंजनालय के प्रांगण में किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि हिण्डाल्को मानव संसाधन प्रमुख जसबीर सिंह, विशिष्ट अतिथि हिण्डाल्को विद्यालय प्रबन्धक वनिता वासनिक ने प्रधानाचार्य व उप-प्रधानाचार्य के साथ माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण, ध्वजारोहण, दीप एवं मशाल प्रज्ज्वलन के साथ-साथ गुब्बारों को हवा में उड़ाकर किया। प्रधानाचार्य व उप-प्रधानाचार्य द्वारा मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। छात्राओं ने सभी अतिथियों का बैज लगाकर अभिवादन किया।
स्वागत गीत के साथ आरम्भ हुए इस कार्यक्रम में शिक्षिका ज्योति मिश्रा व पुष्पिता पाठक द्वारा निर्देशित खेलो जी जान से तथा कर हर मैदान फतेह समूह नृत्यों में छात्राओं की प्रस्तुति बेहद खूबसूरत रही। साथ ही सामूहिक पी.टी. में विद्यार्थियों की कदमताल काफी आकर्षक थी। सभी प्रतिभागियों ने खेल भावना हेतु शपथ ग्रहण की। मुख्य अतिथि महोदय ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत करते हुए अपने सम्बोधन में खेल को शारीरिक विकास के साथ-साथ मानसिक विकास के लिए भी आवश्यक बताया तथा समाज में खेलों की भूमिका को समझाते हुए सभी को बधाई दी। छात्र अविनाश, अमन व शिवांग एवं छात्रा जान्हवी ने मशाल दौड़ में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ व कनिष्ठ वर्ग में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं जैसे 800 मी, 400 मी, 200 मी, व 100 मी दौड़, 4* 100 मी रिले दौड़, 50 मी रस्सी दौड़ आदि का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों सहित विद्यालय परिवार के सदस्यों ने भी प्रतिभाग किया। जहां छात्रों के वरिष्ठ वर्ग में अविनाश शुक्ला व कनिष्ठ वर्ग में अयान को समग्र चैम्पियन का खिताब मिला वहीं छात्रा जान्हवी यादव ने वरिष्ठ वर्ग में यह खिताब अपने नाम किया।
विद्यालय खेल विभाग व प्रभारी शिक्षिका मीरा जायसवाल द्वारा संयोजित इस कार्यक्रम का संचालन शिक्षक जलज मालवीय ने किया। उप-प्रधानाचार्य विजय भागवत पाटिल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। भारत के राष्ट्रगान के साथ सम्पन्न होने वाले इस कार्यक्रम के समापन की घोषणा करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य दयानन्द शुक्ल ने सभी का आभार जताया। इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन में हिण्डालको परिवार के राजेश इन्दोलिया, संजय सिंह, हिण्डालको मनोरंजनालय प्रभारी वेद प्रकाश, सर्वेश यादव, प्रमोद तिवारी, विद्यालय खेल विभाग के एच.एन. सिंह, भारती झा, जितेन्द्र कुमार सिंह कला शिक्षक सत्येन्द्र सिंह के साथ-साथ विद्यालय परिवार के सभी सदस्यों का सहयोग सराहनीय रहा।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार राजेश सिंह ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार फ्लैशबैक अंशु राय हत्याकांड गवाह उसके पिता की हत्या की कोशिश मे 3 शूटर को प्रदीप सिंह चंदेल की टीम न... होली के दिन रेणुकूट मे हुये हत्या का हुआ खुलासा हत्या मे शामिल मृतक की पत्नी सहित कलयुगी प्रेमी गिरफ... प्रशिक्षण में सामुदायिक सहभागिता से शिक्षा के उन्नयन पर जोर जय भवानी क्लब के अध्यक्ष बने शुभम साहू महिला की फांसी लगने से मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी
Download App