---Advertisement---

घायल बच्ची का ईलाज करा रविजित सिंह कंग ने पेश किया मानवता का मिसाल

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

अनपरा/सोनभद्र घायल बच्ची का ईलाज करा रविजित सिंह कंग ने पेश किया मानवता का मिसाल। आपको बताते चले कि रविजित सिंह कंग अनपरा,औडी क्षेत्र के लोगो के सहयोग से अक्सर लोगो की मदद करते नजर आते है। चाहे लाकडाउन मे घर घर जाकर मदद करना हो या किसी का पैसा के आभाव मे इलाज नही हो पा रहा हो सबमे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते है। बीते दिनो छोटी बच्ची का एक्सीडेंट मे पैर फ्रेक्चर हो गया था। जब रविजित सिंह कंग को पता चला तो उन्होने विजय इलेक्ट्रिकल, पप्पू राय,पंकज मौर्या सहित अन्य लोगो के सहयोग से बच्ची का ईलाज कराया।

वही रविजीत सिंह कंग ने बातचीत मे बताया कि मानव सेवा से बढ़कर कोई धर्म नही है। और मैने केवल अपना फर्ज निभाया है। ये बिना औडी,अनपरा के लोगो के सहयोग के संभव नही है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App