सोनभद्र

अनपरा मे आचार्य श्याम नारायण दुबे के द्वारा विशिष्ट कालसर्प योग पूजा एवं रुद्राभिषेक का हुआ आयोजन

अनपरा/सोनभद्र अनपरा मे आचार्य श्याम नारायण दुबे के द्वारा विशिष्ट कालसर्प योग पूजा एवं रुद्राभिषेक का हुआ आयोजन। नागपंचमी के पावन अवसर पर विशिष्ट कालसर्प पूजन का कहुआनाला औडी मोड मे हुआ। सैकड़ो श्रद्धालुओ की मौजूदगी मे सामूहिक पूजा और रुद्राभिषेक का हुआ आयोजन। विशिष्ट काल सर्प पूजा के माध्यम से श्रद्धालुओ की सुख समृद्धि एवं प्रगति की कामना किया गया। दूरदराज से आए हुए श्रद्धालु ने विशिष्ट पूजन और हवन मे भाग लिया।

पूजन का आयोजन मुख्य आचार्य पंडित श्याम नारायण दुबे द्वारा किया गया। जिसमें सहायक आचार्य पंडित राज नारायण शुक्ला,पंडित विनोद द्विवेदी और अन्य आचार्यों पंडित दीपू,पंडित राहुल द्वारा पूजा का संपादन तथा हवन विधिपूर्वक कराया गया और मंगल कामना किया गया। भगवान शिव के आरती के साथ विशिष्ट कालसर्प पूजा का समापन हुआ।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर खेल मैदान मे बैठक हुआ तबादला एक्सप्रेस पटरी पर दर्जनो इंस्पेक्टर दरोगा हुये इधर से उधर पति के निर्मम पिटाई के बाद ट्रामासेंटर में पत्नी की एक दिन बाद मौत बुड़ा ने बीजपुर बाजार को हराकर एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया रैदास जी की समता की संकल्पना आधुनिक भारत के संविधान की संकल्पना और न्याय की चाह है 65वां फुटबाल टूर्नामेंट 17 मार्च से, रमीज आलम को मिली जिम्मेदारी कंटेनर बाइक की टक्कर मे 3 घायल दुद्धी कोतवाली में दंगा नियंत्रण उपकरणों को चलाने का कराया गया अभ्यास शब ऐ बरात त्योहार के मद्देनजर अमित कुमार की अध्यक्षता मे शक्तिनगर मे पीस कमेटी का बैठक हुआ 12 वर्षीय ओमांश द्विवेदी ने बनाया शानदार 231 रन बने मैन आफ द मैच
Download App