---Advertisement---

रामपुर बरकोनिया पुलिस द्वारा वांछित आरोपी के खिलाफ किया गया धारा 82 सीआरपीसी की कारवाई।

By Arvind Gupta

Published on:

---Advertisement---

रामगढ़ सोनभद्र अरविंद गुप्ता

रामपुर बरकोनिया पुलिस द्वारा मुकदमा अपराध संख्या 77/2022 धारा8/20 NDPS Act में फरार वांछित चन्दन यादव पुत्र राजेन्द्र यादव, निवासी चौधरना, थाना अधौरा, जनपद कैमूर(भभुआ) बिहार के विरुद्ध धारा 82 सीआरपीसी की कारवाई या गया। अवगत कराना है कि वांछित अभियुक्त उपरोक्त निरन्तर फरार चल रहा है तथा मा0 न्यायालय के समक्ष उपस्थित नहीं हो रहा है जिसपर मा0 न्यायालय के आदेश पर धारा 82 सीआरपीसी के तहत उद्घोषणा की गयी तथा अभियुक्त उपरोक्त के निवास स्थान पर नोटिस चस्पा कराकर उसके घर एवं आस-पास के क्षेत्रों में मुनादी करायी गयी । यदि फरार अभियुक्त समयावधि के भीतर न्यायालय के समक्ष उपस्थित नहीं होता है तो उसके विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कारवाई की जायेगी। इस अवसर पर थानाध्यक्ष रामपुर बरकोनिया राम दरस राम पुलिस, प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र यादव थाना रायपुर, निरीक्षक अपराध संदीप कुमार राय थाना पन्नूगंज मय फोर्स मौजूद रहे।

Arvind Gupta

अरविंद गुप्ता पन्नूगंज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही अरविंद गुप्ता जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
हर्षोल्लास से रेणुकूट मे मनाया गया रामनवमी का पर्व निकला विशाल भव्य जुलूस हर्षोल्लास से मनाया गया रामनवमी का पर्व विंडमगंज मे निकला विशाल भव्य जुलूस अवैध पैथालाजी व डाइग्नोस्टिक सेंटरों पर हो रहा गरीब मरीजों का शोषण रामनवमी के ऐतिहासिक शोभायात्रा में उमड़ा आस्था का सैलाब सड़क हादसे में घायल युवक की मौत राजेश सिंह और संजय सिंह की जोड़ी ने 2 हेरोईन तस्कर के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा किया दर्ज   श्रीराम नवमी पर मंदिरों में उमड़ा भक्तों का हुजूम जय माता दी के जयकारों से गूंजता रहा पिपरी पुलिस ने किडनैप किये गये पुरुष को 24 घण्टे के अंदर बरामद कर दुद्धी डुमरडीहा निवासी 3 आरोपी को ... रामनवमी पर जन्मे रामलला तो मंदिरों में उमड़ी भीड़ चहुँओर जयकारे के गुंजा ब्रह्मांड पिकप के धक्के से एक की मौत, साथी घायल
Download App