---Advertisement---

कोन पुलिस द्वारा 02 नफर अन्तर्राज्यीय पशु तस्करों को किया गया गिरफ्तार, मौके से 10 राशि गोवंश बरामद

By Ramjiyawan Gupta

Published on:

---Advertisement---

कोन(सोनभद्र) पुलिस अधीक्षक सोनभद्र, डॉ0 यशवीर सिंह द्वारा पशु तस्करो एवं गोवध के अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये अभियान के क्रम में तथा अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री कालू सिंह व क्षेत्राधिकारी ओबरा डॉ0 चारु द्विवेदी के निर्देशन में थाना कोन पुलिस टीम द्वारा अथक परिश्रम व पूर्ण मनोयोग से दिनांक 12.02.2024 की रात्रि लगभग 22.00 बजे थाना क्षेत्र के हल्दी गांव नदी किनारे से वध हेतु ले जा रहे 10 राशि गोवंश को बरामद कर मौके से 02 नफर अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया । बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 19/24 धारा 3/5ए/8 उ0प्र0 गोवध निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर अग्रेतर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

*विवरण पूछताछ-* गिरफ्तारशुदा तस्करों ने पूछताछ करने पर बताया कि वे लोग विगत 3-4 वर्षों से पशु तस्करी का कार्य करते हैं। मध्यप्रदेश-प्रयागराज बार्डर से सस्ते दामों पर पशुओं को खरीदकर बिहार व झारखण्ड के पशु तस्करों को बेच देते है। आज रात्रि में पहाड़ी व जंगल के रास्ते पशुओं को झारखण्ड ले जा रहे थे।

*गिरफ्तारशुदा अभियुक्तगण का नाम पता-*
1-मु0 इकबाल अंसारी पुत्र नसरुद्दीन अंसारी निवासी पहड़ी बस्ती हनुमना थाना हनुमना जनपद मऊगंज मध्यप्रदेश उम्र करीब 28 वर्ष ।
2-मु0 अजीम खां पुत्र मु0 कलाम खां निवासी कदौरा थाना अमिलिया जनपद सीधी मध्यप्रदेश ।

*गिरफ्तार करने वाली टीम का विवरण-*
1. प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत थाना कोन जनपद सोनभद्र ।
2. उ0नि0 मनोज कुमार सिंह, चौकी प्रभारी चकरिया थाना कोन जनपद सोनभद्र ।
3. हे0का0 त्रिभुवन प्रसाद, हे0का0 मुकेश यादव, हे0का0 शमशेर यादव, हे0का0 महफूज अली थाना कोन जनपद सोनभद्र ।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App