---Advertisement---

वाराणसी जोन की अन्तर्जनपदीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सोनभद्र पुलिस ने प्राप्त किया प्रथम स्थान

By Arvind Gupta

Published on:

---Advertisement---

सोनभद्र/ (अरविंद्र गुप्ता)

अवगत कराना है कि दिनांक 10.04.2023 से 12.04.2023 तक जौनपुर मे सम्पन्न हुयी वाराणसी जोन की अन्तर जनपदीय टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में जनपद सोनभद्र ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में जनपद सोनभद्र से प्रतिभाग किये महिला आरक्षियों 01.म0आ0 नेहा गिरी, थाना पिपरी यू0पी-112, जनपद सोनभद्र 02. म0आ0 सोनम वर्मा, थाना रामपुर बरकोनिया, जनपद सोनभद्र 03. म0आ0कत्यानी सिंह , थाना बीजपुर, जनपद सोनभद्र 04. म0आ0 स्वाती त्रिपाठी, थाना रामपुर बरकोनिया, जनपद सोनभद्र को खेल के प्रति मनोबल उच्च बनाये रखने के दृष्टिगत आज दिनांक-26.05.2023 को पुलिस अधीक्षक सोनभद्र डॉ0 यशवीर सिंह द्वारा महिला खिलाड़ियों को शील्ड/मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गयी ।

Arvind Gupta

अरविंद गुप्ता पन्नूगंज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही अरविंद गुप्ता जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App