सोनभद्र

सिविल बार एसोसिएशन दुद्धी की कार्यकारिणी भंग

इल्डर कमेटी गठित, नागेन्द्र नाथ बने चेयरमैन

दुद्धी,सोनभद्र। सिविल बार की नई कार्यकारिणी के गठन की प्रक्रिया को गति देते हुए, बुधवार को सम्पन्न हुई आमसभा की बैठक में वर्तमान कार्यकारिणी को भंग करने की घोषणा की गयी।
इसके पूर्व सचिव मनोज मिश्रा ने सदन में पूरे वर्ष का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया और कार्यकारिणी द्वारा बार व जनहित में नये कोर्ट की स्थापना समेत अन्य विन्दुओं पर किये गये कार्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला। अध्यक्ष ने सदन का आभार जताते हुए कहा कि सम्मानित सदस्यों के सहयोग से वर्तमान कार्यकारिणी ने अपना सफलतम कार्यकाल पूरा किया। अन्य वक्ताओं ने नये कोर्ट की स्थापना एवं रिक्त पड़े कोर्ट में न्यायाधिकारी की नियुक्ति के संदर्भ में बार पदाधिकारियों द्वारा किये जा रहे प्रयास की सराहना की और आगे भी यह प्रयास जारी रखने की अपील की।
अंत में सदन ने एकमत से कार्यकारिणी को भंग करने की घोषणा की।इसके बाद वर्ष 2023-24 की नई कार्यकारिणी के चुनाव के लिए सर्वसम्मति से इल्डर कमेटी गठित की गई। जिसमें चेयरमैन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी वरिष्ठ अधिवक्ता नागेन्द्रनाथ श्रीवास्तव को दी गयी।वहीं चुनाव अधिकारी विष्णुकांत तिवारी एवं सहायक चुनाव अधिकारी प्रहलाद पांडेय बनाये गए।जबकि जवाहर लाल अग्रहरि एवं छोटेलाल को सदस्य बनाया गया। नवगठित इल्डर कमेटी के चेयरमैन श्री श्रीवास्तव ने निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव प्रक्रिया पूर्ण कराने का आश्वासन सदन को दिया। इस मौके पर सैकड़ो अधिवक्ता उपस्थित रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
रेणुकूट खाडपाथर के पास टैंकर स्कार्पियो की हुई टक्कर ओबरा निवासी 2 लोग घायल सोनभद्र में "एम्स" एवं केंद्रीय विश्वविद्यालय की उठी मांग पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र के निधन पर शोक आदिकालीन संस्कृति है सोनभद्र की पहचान: दीपक कुमार केसरवानी पैसेंजर ट्रेन के धक्के से युवक की मौत पिपरी मडैया के पास अल्टो पे राख लदा ट्रक पलटा सिंगरौली निवासी 4 लोगो की दबने की आशंका पुलिस रेस्क्यू... हाईवा के चपेट मे आने से युवक की गंभीर रूप से ज़ख्मी, इलाज के दौरान मौत लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपाईयों ने किया बैठक लाभार्थी संपर्क अभियान सहित अन्य कार्यक्रमों को लेकर बनी... भाजपा जिलाध्यक्ष ने विकसित भारत संकल्प पत्र को किया लांच युवा जन कल्याण सेवा संस्थान की ओर से बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
Download App