---Advertisement---

भाजपा सेक्टर संयोजक के पुत्र वधू के आकस्मिक निधन से शोक

By Ram Ashish Yadav

Published on:

---Advertisement---

विंढमगंज,सोनभद्र। दुद्धी ब्लॉक क्षेत्र के हरपुरा गांव निवासी विंध्याचल प्रसाद भाजपा सेक्टर संयोजक के पुत्रवधू के आकस्मिक निधन से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई।विंध्याचल प्रसाद उर्फ वीसी राही की पुत्रवधू कलावती की आकस्मिक निधन से पूरा परिवार शोक की लहर में डूब गया।मौत की खबर मिलते ही ग्राम प्रधान मनोज कुमार, पूर्व ग्राम प्रधान नारदमुनि यादव सहित अन्य वरिष्ठ नागरिकों ने घर पहुच कर ढांढस बंधाया।
भाजपा सेक्टर संयोजक विंध्याचल प्रसाद ने बताया कि सोमवार को अचानक पुत्रवधू कलावती की निधन हो जाने से पूरा परिवार शोकाकुल हो गया।उन्होंने बताया कि उसी दिन शाम कनहर नदी तट पर बहू की दाह संस्कार कर दी गई।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App