---Advertisement---

असहायों की सेवा करना सबसे पुनीत कार्य- धर्मवीर तिवारी

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

शक्तिनगर/सोनभद्र बीना शापिंग सेंटर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस सेवा समिति द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस जी के जन्मदिवस के अवसर पर कार्यक्रम आयोजित कर उनके चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रजलवित किया गया। इस अवसर पर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष धर्मवीर तिवारी ने सैकड़ों महिलाओं को कंबल वितरित किया।

कड़ाके की ठंड में ठिठुर रहे गरीब, निर्धन, बेसहारा व असहायों की मदद करना सबसे बड़ा पुनीत कार्य है। समाजसेवियों,स्वयं सेवी संस्था के अलावा संपन्न आम नागरिक को इस पुनीत कार्य में आगे आना चाहिए। उक्त बातें धर्मवीर तिवारी ने कहा। धर्मवीर तिवारी ने कहा कि कहा के इस प्रकार के कार्य से समाज को नई दिशा मिलती है। कम्बल का वितरण करना स्वयं को सुखद अनुभूति का अहसास कराता है। वही कम्बल पाकर जरूरत मन्दो के चेहरे खुशी से खिल गये। इस अवसर पर अनपरा पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रभाशंकर मिश्रा,मनीष श्रीवास्तव,प्रमोद शुक्ला,सरजू बैसवार, अशोक गुप्ता,आकाश पांडेय, कुशाग्र मिश्रा,अनिल तिवारी उर्फ गुड्डू,मुस्तकीम सदानंद उपाध्याय सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
हर्षोल्लास से रेणुकूट मे मनाया गया रामनवमी का पर्व निकला विशाल भव्य जुलूस हर्षोल्लास से मनाया गया रामनवमी का पर्व विंडमगंज मे निकला विशाल भव्य जुलूस अवैध पैथालाजी व डाइग्नोस्टिक सेंटरों पर हो रहा गरीब मरीजों का शोषण रामनवमी के ऐतिहासिक शोभायात्रा में उमड़ा आस्था का सैलाब सड़क हादसे में घायल युवक की मौत राजेश सिंह और संजय सिंह की जोड़ी ने 2 हेरोईन तस्कर के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा किया दर्ज   श्रीराम नवमी पर मंदिरों में उमड़ा भक्तों का हुजूम जय माता दी के जयकारों से गूंजता रहा पिपरी पुलिस ने किडनैप किये गये पुरुष को 24 घण्टे के अंदर बरामद कर दुद्धी डुमरडीहा निवासी 3 आरोपी को ... रामनवमी पर जन्मे रामलला तो मंदिरों में उमड़ी भीड़ चहुँओर जयकारे के गुंजा ब्रह्मांड पिकप के धक्के से एक की मौत, साथी घायल
Download App