---Advertisement---

दुद्धी निवासी विवाहिता और बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत मामले में सास ससुर और पति को दिनेश प्रकाश पांडेय ने किया गिरफ्तार

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

शक्तिनगर/सोनभद्र दुद्धी निवासी विवाहिता और बच्ची की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत मामले में सास ससुर और पति को दिनेश प्रकाश पांडेय ने किया गिरफ्तार।

दुद्धी के वार्ड नम्बर पांच निवासी इसराइल खलीफा ने अपनी बेटी नरगिस की शादी 23 अप्रैल 2023 को शक्तिनगर कोटा बस्ती निवासी अरमान खान पुत्र रहमान खान से किया था। उन्होने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही दामाद अरमान खान दहेज में दो लाख की डिमांड करने लगा। बीते दिनो उनकी बिटिया और बच्ची का संदिग्ध परिस्थिति मे मौत हो गया था। उन्होंने हत्या का आरोप लगाया था।

पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह द्वारा वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत पिपरी क्षेत्राधिकारी अमित कुमार के निर्देशन मे शक्तिनगर एसएचओ दिनेश प्रकाश पांडेय के मार्गदर्शन मे एसआई बृजनाथ यादव मय हमराही वाहन व चालक प्राइवेट के थाना हाजा से रवाना होकर थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0सं0 65/2024 धारा 498ए, 304
भा0द0वि0 व 3/4 डीपी एक्ट के सम्बन्ध में तहरीरी के अनुपालन में मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अभियुक्तगण के गिरफ्तारी हेतु ज्वालामुखी मन्दिर के पास मौजूद था कि मुखबिर के द्वारा सूचना मिला कि दहेज हत्या वाले मुकदमें से सम्बन्धित अभियुक्तगण कोटाबस्ती अपने घर के पास मौजूद है अभियुक्तगण के घर के लिए प्रस्थान किया। घर से कुछ दुरी पहले सरकारी अस्पताल के पास से मृतका का पति व सास ससुर है अरमान खाँ पुत्र रहमान खाँ निवासी ग्राम कोटा बस्ती शक्तिनगर,रहमान खाँ पुत्र अयूब खाँ निवासी ग्राम कोटा बस्ती शक्तिनगर, नजरुन निशा पत्नी रहमान खाँ निवासिनी ग्राम कोटा बस्ती शक्तिनगर को पकड़ा गया। उपरोक्त पकड़े गये व्यक्तियो को मुकदमा उपरोक्त के जुर्म धारा 498ए,304बी,3/4 डीपी एक्ट के तट कारवाई कर आरोपी का चालान कर दिया गया है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
Download App