सोनभद्र

धीमे सड़क निर्माण कार्य ने ले ली दो महिलाओं की जान

पन/सोनभद्र (गुड्डू मिश्रा)
बाइक पर सवार दो महिलाओं की सड़क दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत, एक नवजात शिशु हुआ गंभीर रूप से घायल
चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया मार्ग पर हुआ भीषण सड़क हादसा ।
प्राप्त समाचार के अनुसार बाइक सवार चालक लल्लू पुत्र रामचंद्र अपने रिश्तेदार के घर मध्य प्रदेश से अपने घर कन्होरा टोला थाना मांची के लिए जा रहा था तो बाइक पर उसके परिवार से जुड़ी दो महिलाएं क्रमशः रजमतिया पत्नी नरेश अगरिया तकरीबन 48 वर्ष पता उपरोक्त व एक अन्य महिला बाइक चालक की मामी के साथ नवजात शिशु भी थे इसी दौरान चोपन से महलपूर की ओर जा रही ट्रक के चपेट में आने से बाइक चालक बाल बाल बच गया तो वहीं बाइक पर बैठी दोनों महिलाओं को ट्रक ने रौंद दिया जिससे की मौकेपर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई।
साथ में बाइक पर आ रहे नवजात को भी चोट आई जिसके बाद लोगों की सहायता से पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया तो वहीं दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया।

घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई इस दौरान भाजपा नेता संजीव तिवारी ने आरोप लगाया कि लंबे समय से सड़क निर्माण कर रही कंपनी की लापरवाही के कारण दो लोगों की जान चली गई जिसे लेकर के सोनभद्म चंद्र विजय सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि जो भी दोषी होगा उसे पर मुकदमा कायम किया जाएगा वही चोपन थाना प्रभारी विश्वनाथ प्रताप सिंह ने कहा कि सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हुई है और इस पूरी घटना में जो कोई भी दोषी होगा उसपर मुकदमा के कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सिंदुरिया प्रधानमंत्री अमृत सरोवर योजना पर मुख्य विकास अधिकारी ने जांच करने का दिया आदेश - योग गुरु ... परिवहन विभाग ने कागजात के अभाव में टीपर पकड़ा राजेश सिंह का चला हेरोइन तस्करों पे डंडा 10 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार खनन विभाग और राबर्ट्सगंज पुलिस ने फर्जी परमिट तैयार कर राजस्व की क्षति पहुंचाने वाले 3 अन्तर्जनपदीय ... रेणुकूट से अयोध्या राम लला दर्शन के लिए रवाना हुई बस सेवा ग्राम प्रधानों और पंचायत सहायको का दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन जंगली बंदरों के आतंक से ग्रामीण हलकान वन विभाग बना अंजान गैंगस्टर एक्ट: गैंग लीडर अंगद केवट समेत तीन दोषियों को 10- 10 वर्ष की कैद उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री नियुक्त किये सूरज ओझा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकताओं ने दी बध... दुद्धी पुलिस ने वांछित चल रहे तीन अभियुक्तगण को किया गिरफ्तार
Download App