---Advertisement---

रेनुसागर का चार्ज संभालते ही शशि भूषण के बोल मेरे क्षेत्र मे नशे के सौदागर हो भूमिगत नही तो जेल जाने को रहे तैयार

By Naushad Ansarie

Updated on:

---Advertisement---

अनपरा/सोनभद्र रेनुसागर का चार्ज संभालते ही शशि भूषण के बोल मेरे क्षेत्र मे नशे के सौदागर हो भूमिगत नही तो जेल जाने को रहे तैयार।

बीना चौकी इंचार्ज रहे शशि भूषण यादव रेनुसागर चौकी इंचार्ज का कार्यभार संभाला। शशि भूषण यादव एसओजी प्रभारी रह चुके है। आपको बताते चले के गाजीपुर मोहनपुरा निवासी शशि भूषण 2013 बैच के एसआइ है। शशि भूषण सोनभद्र से पहले एसटीएफ मे रह चुके है। एसटीएफ मे रहने के दौरान उन्होने 5.5 लाख के इनामी डकैत ददुआ के एनकाउंटर करने वाली टीम के सदस्य सहित 6 कांस्टेबलो की हत्या करने वाला कुख्यात ठोकिया का एनकाउंटर करने वाली टीम मे रहे है।

शशि भूषण ने बातचीत मे बताया कि रेनुसागर की जनता मुझसे कभी भी मिल सकती है। रेनुसागर परिक्षेत्र मे यदि कही भी कोइ भी नशे के लिप्त होगा तो उसे बख्शा नही जायेगा साथ ही चेतावानी देते हुए कहा के मेरे क्षेत्र मे नशे के कारोबार करने वाले या तो अपना धंधा बंद करे नहीं तो जेल जाने को तैयार रहे।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
सी ओ पिपरी अमित कुमार ने व्यापार मण्डल कार्यालय रेणुकूट का फीता कटकर किया उद्घाटन - ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार राजेश सिंह ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार फ्लैशबैक अंशु राय हत्याकांड गवाह उसके पिता की हत्या की कोशिश मे 3 शूटर को प्रदीप सिंह चंदेल की टीम न... होली के दिन रेणुकूट मे हुये हत्या का हुआ खुलासा हत्या मे शामिल मृतक की पत्नी सहित कलयुगी प्रेमी गिरफ... प्रशिक्षण में सामुदायिक सहभागिता से शिक्षा के उन्नयन पर जोर जय भवानी क्लब के अध्यक्ष बने शुभम साहू
Download App