---Advertisement---

रेनुसागर का चार्ज संभालते ही शशि भूषण के बोल मेरे क्षेत्र मे नशे के सौदागर हो भूमिगत नही तो जेल जाने को रहे तैयार

By Naushad Ansarie

Updated on:

---Advertisement---

अनपरा/सोनभद्र रेनुसागर का चार्ज संभालते ही शशि भूषण के बोल मेरे क्षेत्र मे नशे के सौदागर हो भूमिगत नही तो जेल जाने को रहे तैयार।

बीना चौकी इंचार्ज रहे शशि भूषण यादव रेनुसागर चौकी इंचार्ज का कार्यभार संभाला। शशि भूषण यादव एसओजी प्रभारी रह चुके है। आपको बताते चले के गाजीपुर मोहनपुरा निवासी शशि भूषण 2013 बैच के एसआइ है। शशि भूषण सोनभद्र से पहले एसटीएफ मे रह चुके है। एसटीएफ मे रहने के दौरान उन्होने 5.5 लाख के इनामी डकैत ददुआ के एनकाउंटर करने वाली टीम के सदस्य सहित 6 कांस्टेबलो की हत्या करने वाला कुख्यात ठोकिया का एनकाउंटर करने वाली टीम मे रहे है।

शशि भूषण ने बातचीत मे बताया कि रेनुसागर की जनता मुझसे कभी भी मिल सकती है। रेनुसागर परिक्षेत्र मे यदि कही भी कोइ भी नशे के लिप्त होगा तो उसे बख्शा नही जायेगा साथ ही चेतावानी देते हुए कहा के मेरे क्षेत्र मे नशे के कारोबार करने वाले या तो अपना धंधा बंद करे नहीं तो जेल जाने को तैयार रहे।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक गाय दो बैल की मौत किसान पर टूटा दुखों का पहाड़ देवर ने कुल्हाड़ी से हमला कर भाभी को उतारा मौत के घाट पारिवारिक कलह से तंग युवक ने सल्फास खा कर देदी जान घर मे मचा कोहराम बिजली विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान 30 लोगों के काटे कनेक्शन मचा हड़कम्प गोवध निवारण अधिनियम व 11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एक गिरफ्तार रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग से एक पिकअप पर सवार दो गाय को ले जाते हुए स्थानीय पुलिस ने पकड़ा सरकारी कूप में उतराया मिला लडकी का शव यूको बैंक म्योरपुर नए भवन में शिफ्ट हुआ शुभारंभ चोपन पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय चोरी के उपकरण व अवैध शस्त्र के साथ दो आरोपी को किया गिरफ्तार राज्यमंत्री ने चिरहुली गाव को पुन: राबर्ट्सगंज तहसील मे शामिल करने के जिलाधिकारी को लिखा पत्र
Download App