सोनभद्र

अनपरा नगर पंचायत के पहले चेयरमैन को अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेटर ने स्मृति चिह्न भेंट किया

सोनभद्र (अरविंद गुप्ता) कुछ दिनों पूर्व हुए नगर निकाय चुनाव के परिणाम आने के बाद उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े नगर पंचायत अनपरा के बने निर्दलीय रूप से लड़े चुनाव में पहले चेयरमैन अध्यक्ष पूर्व ग्राम प्रधान परासी एवं राष्ट्रपति पुरस्कृत विश्राम प्रसाद बैशवार को अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी लव वर्मा ने उनके आवास पर स्मृति चिह्न भेंट करके बधाई एवं शुभकामनाएं दीं एवं अपेक्षा की कि अध्यक्ष जी अनपरा नगर पंचायत के प्रथम चेयरमैन के रूप में अनपरा का सर्वांगीण विकास करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे व अनपरा की जनता के विश्वास पर खड़े उतरेंगे ।

Arvind Gupta

अरविंद गुप्ता पन्नूगंज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही अरविंद गुप्ता जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सिंदुरिया प्रधानमंत्री अमृत सरोवर योजना पर मुख्य विकास अधिकारी ने जांच करने का दिया आदेश - योग गुरु ... परिवहन विभाग ने कागजात के अभाव में टीपर पकड़ा राजेश सिंह का चला हेरोइन तस्करों पे डंडा 10 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार खनन विभाग और राबर्ट्सगंज पुलिस ने फर्जी परमिट तैयार कर राजस्व की क्षति पहुंचाने वाले 3 अन्तर्जनपदीय ... रेणुकूट से अयोध्या राम लला दर्शन के लिए रवाना हुई बस सेवा ग्राम प्रधानों और पंचायत सहायको का दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन जंगली बंदरों के आतंक से ग्रामीण हलकान वन विभाग बना अंजान गैंगस्टर एक्ट: गैंग लीडर अंगद केवट समेत तीन दोषियों को 10- 10 वर्ष की कैद उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री नियुक्त किये सूरज ओझा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकताओं ने दी बध... दुद्धी पुलिस ने वांछित चल रहे तीन अभियुक्तगण को किया गिरफ्तार
Download App