---Advertisement---

अज्ञात बाइक सवार ट्रक से टकरायी,एक की मौत एक घायल

By Arvind Gupta

Published on:

---Advertisement---

बभनी।अम्बिकापुर-

बभनी मार्ग पर करीब चार बजे के लगभग सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के सामाने बाइक सवार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई।जिसमें एक की मौत हो गई।एक गम्भीर रूप से घायल हो गया।घायल को बभनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया।जहां घायल की स्थिति नाजूक बनी हुई थी।

थाना क्षेत्र के अम्बिकापुर-बभनी मार्ग पर शनिवार को चार बजे के लगभग छत्तीसगढ़ की तरफ जा रही ट्रक से बभनी की तरफ आ रहे बाइक सवार टकरा गये।जिससे बाइक सवार एक की घटना स्थल पर मौत हो गई दुसरे की हालत गम्भीर बनी हुई है।पुलिस की पड़ताल के बाद मृतक की पहचान 22 वर्षीय अवधेश पुत्र शोभाराम निवासी करमघट्टी,15 वर्षीय बाबूलाल पुत्र नन्दलाल निवासी करमघट्टी गम्भीर रूप से घायल हो गया।घायल बाबूलाल को उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।उपनिरीक्षक वीरबहादुर सिंह ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार दोनों अपनी बहन के घर मचबन्वा घुमने गये थे वापस आ रहे थे कि बाइक बभनी में ट्रक से टकरा गई।

Arvind Gupta

अरविंद गुप्ता पन्नूगंज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही अरविंद गुप्ता जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
सी ओ पिपरी अमित कुमार ने व्यापार मण्डल कार्यालय रेणुकूट का फीता कटकर किया उद्घाटन - ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार राजेश सिंह ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार फ्लैशबैक अंशु राय हत्याकांड गवाह उसके पिता की हत्या की कोशिश मे 3 शूटर को प्रदीप सिंह चंदेल की टीम न... होली के दिन रेणुकूट मे हुये हत्या का हुआ खुलासा हत्या मे शामिल मृतक की पत्नी सहित कलयुगी प्रेमी गिरफ... प्रशिक्षण में सामुदायिक सहभागिता से शिक्षा के उन्नयन पर जोर जय भवानी क्लब के अध्यक्ष बने शुभम साहू
Download App