सोनभद्र

मन की बात’ जनभागीदारी की अभिव्यक्ति का एक अद्भुत प्लेटफार्म बन गया है: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

रेणुकूट/सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता) मन की बात को आप सभी ने जनभागीदारी की अभिव्यक्ति का अद्भुत प्लेटफार्म बना दिया है | हर महीने लाखों सदेशों में, कितने ही लोगों के ‘मन की बात’ मुझ तक पहुँचती है। आप, अपने मन की शक्ति तो जानते ही हैं, वैसे ही, समाज की शक्ति से कैसे देश की शक्ति बढ़ती है, ये हमने मन की बात के अलग एपिसोड में देखा है, समझा है, और मैंने अनुभव किया है स्वीकार भी किया है। उक्त बातें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात मे किया। जिसे पुरे देश के साथ साथ ओबरा विधान सभा क्षेत्र के रेणुकूट के बूथ संख्या 298 पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुना। प्रधानमंत्री जी ने आगे कहा कि ई संजीवनी ऐप का उपयोग करके अब तक टेली-कंसल्टेंट्स करने वालों की संख्या 10 करोड़ के आंकड़े को पार कर गई है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री जी ने ‘उस्ताद बिस्मिल्लाह खां युवा पुरस्कार’, डिजिटल इंडिया, पश्चिम बंगाल के ‘त्रिबेनी कुम्भो मोहोत्सव’ व अन्य विषयों पर मन की बात की। मन की बात सुनने के बाद भाजपा नेता राज वर्मा ने कहा पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ साथ देश की पूरी जनता में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। इस मौके पर प्रदीप सिंह रानु, विष्णु गुप्ता, जितेंद्र सिंह, माया गुप्ता, अरूण सिंह, आनंद अग्रहरि, रविंद्र नागर, अशोक सोनी, सोनू शाह, संध्या पांडे, शमशेर सिंह व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Arvind Gupta

अरविंद गुप्ता पन्नूगंज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही अरविंद गुप्ता जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
परिवहन विभाग ने कागजात के अभाव में टीपर पकड़ा राजेश सिंह का चला हेरोइन तस्करों पे डंडा 10 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार खनन विभाग और राबर्ट्सगंज पुलिस ने फर्जी परमिट तैयार कर राजस्व की क्षति पहुंचाने वाले 3 अन्तर्जनपदीय ... रेणुकूट से अयोध्या राम लला दर्शन के लिए रवाना हुई बस सेवा ग्राम प्रधानों और पंचायत सहायको का दो दिवसीय प्रशिक्षण का उद्घाटन जंगली बंदरों के आतंक से ग्रामीण हलकान वन विभाग बना अंजान गैंगस्टर एक्ट: गैंग लीडर अंगद केवट समेत तीन दोषियों को 10- 10 वर्ष की कैद उद्योग व्यापार मंडल के जिला महामंत्री नियुक्त किये सूरज ओझा पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकताओं ने दी बध... दुद्धी पुलिस ने वांछित चल रहे तीन अभियुक्तगण को किया गिरफ्तार दुद्धी तहसीलदार के खिलाफ लेखपाल संघ लामबंद
Download App