---Advertisement---

डा आकांक्षा त्रिवेदी ने किया कमाल बनी कोहिनूर मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2022- 23

By Naushad Ansarie

Updated on:

---Advertisement---

वाराणसी डा आकांक्षा त्रिवेदी ने किया कमाल बनी कोहिनूर मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2022- 23। “कौन कहता है के आसमां मे सुराख हो नही सकता एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो” जी हा दुष्यंत कुमार की ये लाइन बिलकुल सटीक बैठती है। डीएसपी शिशिर त्रिवेदी की बिटिया आकांक्षा त्रिवेदी पर। बसंता विमेंस कालेज राजघाट की लेक्चरर डा आकांक्षा त्रिवेदी को मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुना गया है। आपको बताते चलें कि एनएच इवेन्ट एवं वीएस इवेन्ट के संयुक्त तत्वावधान में लखनऊ स्थित एक प्रतिष्टित होटल में 31 जनवरी 2023 को कोहिनूर मिस एंड मिसेज इंडिया प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। इस प्रतियोगिता मे भारत के कई राज्यो से कुल 18 प्रीतिभागियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता कुल 3 राउण्ड में हुआ जिनमें अंत मे निर्णायको द्वारा सर्वसम्मति से जूनियर वर्ग की मिसेज आकांक्षा त्रिवेदी असिटेंट प्रोफेसर को मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुना गया।

आकांक्षा त्रिवेदी 2011 में लखनऊ विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की पढाई के दरम्यान मिस CMS चुनी गई थी साथ ही “ब्यूटी विद द ब्रेन” टाइटल भी मिला था अबकी बार क्राउन के साथ हि “बेस्ट पर्सनालिटी” का भी खिताब से उनको नवाजा गया था। आकांक्षा त्रिवेदी पढ़ने में भी बहुत तेज थी गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी हैं।

आकांक्षा त्रिवेदी के पिता डीएसपी शिशिर त्रिवेदी ने बिटिया की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि बिटिया के मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुने जाने पर हम लोगों को बिटिया पर गर्व है। उन्होंने कहा कि
हजारो रंग है जिंदगी में,
उनमे सबसे खूबसूरत रंग होती है बेटियाँ।

आकांक्षा त्रिवेदी ने बातचीत में कहा के मेरे मम्मी श्रीमती सर्व मंगला,पापा शिशिर त्रिवेदी,पति श्री शेखर खन्ना (दिल्ली में दृष्टि आईएएस में लेक्चरर हैं), भाई अभिनव त्रिवेदी ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया जिससे सपना साकार किया। आकांक्षा त्रिवेदी ने बताया कि मेरे मम्मी, पापा, पति और भाई ना केवल मानसिक रूप से तैयार किया बल्कि हर कदम पर मेरा सपोर्ट भी किया।

अंत मे उन्होंने कहा
“बुलंदियों का बड़े से बड़ा निशान छुआ,
उठाया गोद में माँ ने तब आसमान छुआ”।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App