---Advertisement---

डा आकांक्षा त्रिवेदी ने किया कमाल बनी कोहिनूर मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2022- 23

By Naushad Ansarie

Updated on:

---Advertisement---

वाराणसी डा आकांक्षा त्रिवेदी ने किया कमाल बनी कोहिनूर मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2022- 23। “कौन कहता है के आसमां मे सुराख हो नही सकता एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो” जी हा दुष्यंत कुमार की ये लाइन बिलकुल सटीक बैठती है। डीएसपी शिशिर त्रिवेदी की बिटिया आकांक्षा त्रिवेदी पर। बसंता विमेंस कालेज राजघाट की लेक्चरर डा आकांक्षा त्रिवेदी को मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुना गया है। आपको बताते चलें कि एनएच इवेन्ट एवं वीएस इवेन्ट के संयुक्त तत्वावधान में लखनऊ स्थित एक प्रतिष्टित होटल में 31 जनवरी 2023 को कोहिनूर मिस एंड मिसेज इंडिया प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। इस प्रतियोगिता मे भारत के कई राज्यो से कुल 18 प्रीतिभागियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता कुल 3 राउण्ड में हुआ जिनमें अंत मे निर्णायको द्वारा सर्वसम्मति से जूनियर वर्ग की मिसेज आकांक्षा त्रिवेदी असिटेंट प्रोफेसर को मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुना गया।

आकांक्षा त्रिवेदी 2011 में लखनऊ विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की पढाई के दरम्यान मिस CMS चुनी गई थी साथ ही “ब्यूटी विद द ब्रेन” टाइटल भी मिला था अबकी बार क्राउन के साथ हि “बेस्ट पर्सनालिटी” का भी खिताब से उनको नवाजा गया था। आकांक्षा त्रिवेदी पढ़ने में भी बहुत तेज थी गोल्ड मेडलिस्ट रह चुकी हैं।

आकांक्षा त्रिवेदी के पिता डीएसपी शिशिर त्रिवेदी ने बिटिया की सफलता पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि बिटिया के मिसेज इंडिया इंटरनेशनल चुने जाने पर हम लोगों को बिटिया पर गर्व है। उन्होंने कहा कि
हजारो रंग है जिंदगी में,
उनमे सबसे खूबसूरत रंग होती है बेटियाँ।

आकांक्षा त्रिवेदी ने बातचीत में कहा के मेरे मम्मी श्रीमती सर्व मंगला,पापा शिशिर त्रिवेदी,पति श्री शेखर खन्ना (दिल्ली में दृष्टि आईएएस में लेक्चरर हैं), भाई अभिनव त्रिवेदी ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया जिससे सपना साकार किया। आकांक्षा त्रिवेदी ने बताया कि मेरे मम्मी, पापा, पति और भाई ना केवल मानसिक रूप से तैयार किया बल्कि हर कदम पर मेरा सपोर्ट भी किया।

अंत मे उन्होंने कहा
“बुलंदियों का बड़े से बड़ा निशान छुआ,
उठाया गोद में माँ ने तब आसमान छुआ”।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
श्रीमद्भागवत कथा के चौथे दिन बावन भगवान का रोचक प्रसंग सुन भावविभोर हुए श्रोता उत्सव ट्रस्ट के गैरैया संरक्षण अभियान को मिला जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्य जी का आशीर्वाद भक्तों की आस्था का केंद्र शक्तिपीठ मां शीतला धाम डॉ भीमराव अम्बेडकर जयंती समारोह और एक दिवसीय वाम व जनवादी कार्यकर्ता सम्मेलन 15 को आकाशीय बिजली के चपेट में आने से एक महिला की मौत नव दिवसीय कथा के तीसरे दिन शिव पार्वती विवाह एवं शिव चरित्र का अलौकिक वर्णन उत्तर प्रदेश में धनगर अनुसूचित जाति नहीं - दारापुरी अनपरा निवासी युवक से एचडीएफसी बैंक अधिकारी बन लोन देने के नाम पर किया ठगी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर म्योरपुर पुलिस ने किया एरिया डोमिनेशन राबर्ट्सगंज सुरक्षित लोकसभा से घनेश्वर गौतम ठोकेंगे ताल मिला टिकट
Download App