सोनभद्र

दुद्धी बार के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण 3 फरवरी को

दुद्धी, सोनभद्र (एम.एस.अंसारी)। दुद्धी बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामपाल जौहरी की पूरी कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से आरंभ होगा।
इस आशय की जानकारी देते हुए दुद्धी बार के चेयरमैन विजय सिंह ने बताया कि सत्र 2023-24 के लिए चुने गये नई कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। जिसके मुख्य अतिथि एमएलसी सोनभद्र/मिर्जापुर विनीत सिंह होंगे। जबकि समारोह की अध्यक्षता बार कौंसिल आफ उत्तर प्रदेश के पूर्व चेयरमैन अरुण कुमार त्रिपाठी करेंगे। इनके अलावा दर्जनों विशिष्ट अतिथियों का आगमन हो रहा है। उन्होंने समस्त अधिवक्ताओं एवं अतिथियों से समय पर उपस्थित होकर समारोह को सफल बनाने की अपील की है।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
रेणुकूट खाडपाथर के पास टैंकर स्कार्पियो की हुई टक्कर ओबरा निवासी 2 लोग घायल सोनभद्र में "एम्स" एवं केंद्रीय विश्वविद्यालय की उठी मांग पूर्व ब्लाक प्रमुख के पुत्र के निधन पर शोक आदिकालीन संस्कृति है सोनभद्र की पहचान: दीपक कुमार केसरवानी पैसेंजर ट्रेन के धक्के से युवक की मौत पिपरी मडैया के पास अल्टो पे राख लदा ट्रक पलटा सिंगरौली निवासी 4 लोगो की दबने की आशंका पुलिस रेस्क्यू... हाईवा के चपेट मे आने से युवक की गंभीर रूप से ज़ख्मी, इलाज के दौरान मौत लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपाईयों ने किया बैठक लाभार्थी संपर्क अभियान सहित अन्य कार्यक्रमों को लेकर बनी... भाजपा जिलाध्यक्ष ने विकसित भारत संकल्प पत्र को किया लांच युवा जन कल्याण सेवा संस्थान की ओर से बच्चों के लिए चित्रकला प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
Download App