---Advertisement---

दुद्धी बार के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण 3 फरवरी को

By Md.shamim Ansari

Published on:

---Advertisement---

दुद्धी, सोनभद्र (एम.एस.अंसारी)। दुद्धी बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष रामपाल जौहरी की पूरी कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से आरंभ होगा।
इस आशय की जानकारी देते हुए दुद्धी बार के चेयरमैन विजय सिंह ने बताया कि सत्र 2023-24 के लिए चुने गये नई कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। जिसके मुख्य अतिथि एमएलसी सोनभद्र/मिर्जापुर विनीत सिंह होंगे। जबकि समारोह की अध्यक्षता बार कौंसिल आफ उत्तर प्रदेश के पूर्व चेयरमैन अरुण कुमार त्रिपाठी करेंगे। इनके अलावा दर्जनों विशिष्ट अतिथियों का आगमन हो रहा है। उन्होंने समस्त अधिवक्ताओं एवं अतिथियों से समय पर उपस्थित होकर समारोह को सफल बनाने की अपील की है।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App