---Advertisement---

रंगदारी,अवैध वसूली करने वाले आरोपी को राबर्ट्सगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

By Arvind Gupta

Published on:

---Advertisement---

सोनभद्र (अरविंद गुप्ता) राबर्ट्सगंज पुलिस द्वारा रंगदारी,अवैध वसूली करने वाले वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार। पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह द्वारा वांछित आरोपी की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में थाना राबर्ट्सगंज पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर मुकदमा अपराध संख्या 549/23 धारा 386, 504 भादवि में में वांछित अभियुक्त धर्मराज सिंह पुत्र विरेन्द्र सिंह निवासी मधुपुर हिन्दुआरी तिराहे से गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

गिरफ्तारी करने वाली टीम का विवरण
1. उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह चौकी प्रभारी लोढी थाना रा0गंज जनपद सोनभद्र ।
2. हे0का0 शिवचन्द्र पटेल चौकी लोढी थाना रा0गंज जनपद सोनभद्र ।

Arvind Gupta

अरविंद गुप्ता पन्नूगंज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही अरविंद गुप्ता जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App