सोनभद्र

श्री अनंत पद्मावती सेवा आश्रम परिसर में निःशुल्क चिकित्सा सेवा का आयोजन किया गया।

रेणुकूटl(सोनभद्र)
जी.के.मदान
पिपरी स्थित श्री अनंत पद्मावती सेवा आश्रम परिसर में रविवार को निःशुल्क चिकित्सा सेवा का आयोजन किया गया। इस दौरान बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आनंद पटेल ने यहां आए मरीजों का इलाज किया और उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निदान किया पिपरी और रेनूकूट के लोगों ने इसका लाभ लिया। निःशुल्क चिकित्सा सेवा का आयोजन प्रत्येक रविवार को आश्रम परिसर में किया जाता है शिविर में नगर व आसपास के क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब लोग भी इसका फायदा उठाते हैं।
आश्रम संचालक पंडित वीर विक्रम नारायण पांडेय ने बताया कि निःशुल्क चिकित्सा सेवा का आयोजन प्रत्येक रविवार को आश्रम परिसर में किया जाता है जहा क्षेत्रीय जनता इसका लाभ लेती है।

Vikash Agrahari

विकास अग्रहरी सोनभद्र म्योरपुर निवासी है। कम समय मे विकास अग्रहरी आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
सड़क दुर्घटना में दंपत्ति सहित अबोध बालक की मौत पूर्व गृहमंत्री ने लिया कनहर सिंचाई परियोजना का जायजा बीईओ ने समर कैंप में बच्चों का किया उत्साहवर्धन म्योरपुर पुलिस ने करहिया किरबिल के जंगलों में की काम्बिंग रेणुकूट त्रिपाठी मोबाइल दुकान से चोरी का चंद्रभान सिंह ने खुलासा कर 33 हजार के साथ आरोपी को किया गिर... कैबिनेट मंत्री/पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सूर्यप्रताप शाही का आगमन कल दिल्ली में हुए जघन्य हत्या के आरोपी को फांसी की सजा की मांग को लेकर एवीबीपी ने दहन किया पुतलादिल्ली ... मांची पुलिस द्वारा सड़क मार्ग से बिहार राज्य में वध हेतु ले जा रहे 4 गोवंश को बरामद कर मुक्त कराया ग... आईटीआई दुद्धी रोजगार मेला में 30 का हुआ चयन कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट महिला पहुंची सीओ दरबार
Download App