---Advertisement---

रेणुकूट त्रिपाठी मोबाइल दुकान से चोरी का चंद्रभान सिंह ने खुलासा कर 33 हजार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

रेणुकूट/सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता) रेणुकूट त्रिपाठी मोबाइल दुकान से चोरी का चंद्रभान सिंह ने खुलासा कर 33 हजार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार।

अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह के निर्देशन मे चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल के मार्गदर्शन मे पिपरी पुलिस द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 73/2023 आईपीसी की धारा 380, 411 से सम्बंधित आरोपी विक्रम स्वीपर उर्फ लोहार पुत्र प्रेमलाल निवासी काली मंदिर के पीछे चाचा कालोनी रेणुकूट को रेलवे स्टेशन जाने वाले तिराहा से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के 33 हजार बरामद किया गया है। आरोपी ने चाचा कालोनी स्थित त्रिपाठी मोबाइल की दुकान के कैश काउंटर से रूपया चोरी किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App