---Advertisement---

रेणुकूट त्रिपाठी मोबाइल दुकान से चोरी का चंद्रभान सिंह ने खुलासा कर 33 हजार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

रेणुकूट/सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता) रेणुकूट त्रिपाठी मोबाइल दुकान से चोरी का चंद्रभान सिंह ने खुलासा कर 33 हजार के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार।

अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी रोकथाम हेतु पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह के निर्देशन मे चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे पिपरी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल के मार्गदर्शन मे पिपरी पुलिस द्वारा थाना स्थानीय पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 73/2023 आईपीसी की धारा 380, 411 से सम्बंधित आरोपी विक्रम स्वीपर उर्फ लोहार पुत्र प्रेमलाल निवासी काली मंदिर के पीछे चाचा कालोनी रेणुकूट को रेलवे स्टेशन जाने वाले तिराहा से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के 33 हजार बरामद किया गया है। आरोपी ने चाचा कालोनी स्थित त्रिपाठी मोबाइल की दुकान के कैश काउंटर से रूपया चोरी किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध हालत में मिला कनहर नदी में शव, पुलिस मौके पर न्यायालय कर्मचारियों की बदहाल स्थिति को लेकर होगा आंदोलन: डा.अनुराग श्रीवास्तव अमेरिका हत्याकांड: दोषी बबई राम को 8 वर्ष की कैद समर कैम्प के लिए कम्यूनिटी वालेंटियर्स का प्रशिक्षण का समापन जीआईसी राबर्ट्सगंज ने कालेज पत्रिका स्तुति का किया अनावरण भीषण गर्मी मे पक्षीयों को मिला युवक मंगल दल का साथ मतदाता जागरूकता अभियान अंडर-14 में सोनभद्र एवं अंडर 16 में देवरिया ने जीत से आगाज किया युवक ने पलास के पेड़ पर फाँसी के फंदे से लटक कर दी जान घर मे मचा कोहराम महुली विंढमगंज व अनपरा निवासी महिला समेत युवकों को 1 करोड़ के हेरोइन के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार Sonbhadra News: चुनाव मे चेकिंग के दौरान 36 लाख नकद पकड़ा जाच जारी
Download App