---Advertisement---

राष्ट्रीय गौरव की भावना पैदा करेगा मिट्टी व अक्षत संग्रह कार्यक्रम- अभिषेक विश्वकर्मा (अनपरा मंडल अध्यक्ष)

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

अनपरा/सोनभद्र आजादी के अमृत महोत्सव मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत मिट्टी व अक्षत संग्रह किया गया । कार्यक्रम मे अनपरा मंडल अध्यक्ष अभिषेक विश्वकर्मा ने कार्यकर्ताओ के साथ अनपरा मे घर घर जाकर अमृत कलश में मिट्टी व अक्षत संग्रह किया। इस कार्यक्रम मे बीजेपी कार्यकर्ताओ का प्रति जबरदस्त उत्साह दिखा।

अभिषेक विश्वकर्मा ने कहा कि यह कार्यक्रम अपनी भूमि से जुड़कर और अपने नायकों का सम्मान करके राष्ट्रीय गौरव की भावना पैदा करेगा और भावी पीढियो को भारत की विरासत की रक्षा करने के लिए प्रेरित करेगा। इस अवसर पर प्रमोद शुक्ला,कृष्णा सिंह, संजय तिवारी,अनिल प्रधान, दिलीप गुप्ता, प्रथम श्रीवास्तव, प्रमोद शुक्ला बाबा, कुंदन सिंह, बबलू जायसवाल, मंडल मोदी, विवेक सिंह, राजेश सोनी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App