---Advertisement---

दंगल सीजन पांच का दो दिवसीय मुकाबला 4 फरवरी से स्टेडियम में होगा

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

सिंगरौली में आयोजित हो रहे अखिल भारतीय दंगल प्रतियोगिता के पिछ्ले चार सीजन की अपार सफलता के बाद 4 फरवरी से दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता के सीजन पांच का आगाज़ होने जा रहा है। सीजन पांच में महिला पुरुष मिलाकर कुल 30 पहलवान अपना दांव पैंतरा दिखाएंगे। सिंगरौली दंगल कमेटी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर सारी तैयारियों की जानकारी दी।प्रेसवार्ता में मौजूद दंगल कमेटी के संरक्षक गिरिश द्विवेदी, अध्यक्ष सुरेश शर्मा, राजेश तिवारी, संतोष सोनी ने बताया कि 4 फरवरी से प्रातः 11 बजे से दंगल प्रतियोगिता शुरु हो जाएगी। आयोजको के अनुसार प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य अतिथि *खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमेन राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त जितेंद्र लिटोरिया करेंगे।
दंगल सीजन पांच की पूरी तैयारी कर ली गई है और कमेटी के सभी सदस्यो के बीच कार्य प्रभार का वितरण भी सुनिश्चित हो गया है। इस दौरान वार्ड 41 के *पार्षद गौरी अर्जुन गुप्ता , दंगल कमेटी के, लक्ष्मी शाह , के के शाह, रमेश दुबे, सन्तोष शाह, टिंकू सलीम खान, बब्बू खान आदि मौजूद रहे।दिल्ली, नेपाल, पंजाब व अयोध्या सहित 9 नामचीन अखाड़ों से 30 पहलवानों का पहुंचे का दलदंगल कमेटी के अनुसार प्रतियोगिता मेंनेपाल से ठाकुर देवा थापा, दिल्ली से नरेश तोमर, राजस्थान से शैतान सिंह , पंजाब से बलवान सिंह , नैनीताल से फकीर बाबा, अयोध्या से बजरंगी दास व उधमपुर से टाइगर धामी जहां अपने अपने पुरुष पहलवानों का दल लेकर पहुंचेंगे वहीं लखनऊ से रोशनी व गोरखपुर से शिवानी महिला पहलवानों का दल लेकर पहुंचेंगी। दंगल कमेटी ने जिले वासियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
सबस्टेशन पर संविदा लाइनमैनों का एक दिवसीय कार्य बहिष्कार बिजली आपूर्ति ध्वस्त अंडर-14 इंडिया कप में ऊर्जान्चल टाइगर्स ने सुपर ओवर में अनपरा लायंस को हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी... चोपन पुलिस ने दर्जनो पशु के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार श्रीमद्भागवत कथा के चौथे दिन बावन भगवान का रोचक प्रसंग सुन भावविभोर हुए श्रोता उत्सव ट्रस्ट के गैरैया संरक्षण अभियान को मिला जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्य जी का आशीर्वाद भक्तों की आस्था का केंद्र शक्तिपीठ मां शीतला धाम डॉ भीमराव अम्बेडकर जयंती समारोह और एक दिवसीय वाम व जनवादी कार्यकर्ता सम्मेलन 15 को आकाशीय बिजली के चपेट में आने से एक महिला की मौत नव दिवसीय कथा के तीसरे दिन शिव पार्वती विवाह एवं शिव चरित्र का अलौकिक वर्णन उत्तर प्रदेश में धनगर अनुसूचित जाति नहीं - दारापुरी
Download App