---Advertisement---

दंगल सीजन पांच का दो दिवसीय मुकाबला 4 फरवरी से स्टेडियम में होगा

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

सिंगरौली में आयोजित हो रहे अखिल भारतीय दंगल प्रतियोगिता के पिछ्ले चार सीजन की अपार सफलता के बाद 4 फरवरी से दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता के सीजन पांच का आगाज़ होने जा रहा है। सीजन पांच में महिला पुरुष मिलाकर कुल 30 पहलवान अपना दांव पैंतरा दिखाएंगे। सिंगरौली दंगल कमेटी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर सारी तैयारियों की जानकारी दी।प्रेसवार्ता में मौजूद दंगल कमेटी के संरक्षक गिरिश द्विवेदी, अध्यक्ष सुरेश शर्मा, राजेश तिवारी, संतोष सोनी ने बताया कि 4 फरवरी से प्रातः 11 बजे से दंगल प्रतियोगिता शुरु हो जाएगी। आयोजको के अनुसार प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य अतिथि *खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमेन राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त जितेंद्र लिटोरिया करेंगे।
दंगल सीजन पांच की पूरी तैयारी कर ली गई है और कमेटी के सभी सदस्यो के बीच कार्य प्रभार का वितरण भी सुनिश्चित हो गया है। इस दौरान वार्ड 41 के *पार्षद गौरी अर्जुन गुप्ता , दंगल कमेटी के, लक्ष्मी शाह , के के शाह, रमेश दुबे, सन्तोष शाह, टिंकू सलीम खान, बब्बू खान आदि मौजूद रहे।दिल्ली, नेपाल, पंजाब व अयोध्या सहित 9 नामचीन अखाड़ों से 30 पहलवानों का पहुंचे का दलदंगल कमेटी के अनुसार प्रतियोगिता मेंनेपाल से ठाकुर देवा थापा, दिल्ली से नरेश तोमर, राजस्थान से शैतान सिंह , पंजाब से बलवान सिंह , नैनीताल से फकीर बाबा, अयोध्या से बजरंगी दास व उधमपुर से टाइगर धामी जहां अपने अपने पुरुष पहलवानों का दल लेकर पहुंचेंगे वहीं लखनऊ से रोशनी व गोरखपुर से शिवानी महिला पहलवानों का दल लेकर पहुंचेंगी। दंगल कमेटी ने जिले वासियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की मौत शिव शिष्य परिवार ने दीदी नीलम आनंद के जन्मदिन पर एक हजार पौधे लगाये जनपद की जन समस्याओं के निराकरण हेतु भाकपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा डीएम को दिया गया पत्रक। सैकडो कावड़ियों का जत्था बोलबम के लिए निजी बस से रवाना तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर,पिता पुत्र गंभीर पत्नी घायल भारत सेवा फाउण्डेशन कार्यालय का हुआ उद्घाटन चौकी प्रभारी बरौधा जयशंकर राय ने दश किलो अवैध गांजा के साथ स्कुटी सवार दो तस्करो को किया गिरफ्तार अभिलेखों के गायब किये जाने के मामले में दुद्धी तहसील के पेशकार पर मुकदमा दर्ज टैबलेट वितरण मे प्रभाशंकर मिश्रा के बोल आज के बच्चे कल के भविष्य बरवाटोला खदान मलिक पर करोड़ों का जुर्माना
Download App