---Advertisement---

दंगल सीजन पांच का दो दिवसीय मुकाबला 4 फरवरी से स्टेडियम में होगा

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

सिंगरौली में आयोजित हो रहे अखिल भारतीय दंगल प्रतियोगिता के पिछ्ले चार सीजन की अपार सफलता के बाद 4 फरवरी से दो दिवसीय दंगल प्रतियोगिता के सीजन पांच का आगाज़ होने जा रहा है। सीजन पांच में महिला पुरुष मिलाकर कुल 30 पहलवान अपना दांव पैंतरा दिखाएंगे। सिंगरौली दंगल कमेटी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर सारी तैयारियों की जानकारी दी।प्रेसवार्ता में मौजूद दंगल कमेटी के संरक्षक गिरिश द्विवेदी, अध्यक्ष सुरेश शर्मा, राजेश तिवारी, संतोष सोनी ने बताया कि 4 फरवरी से प्रातः 11 बजे से दंगल प्रतियोगिता शुरु हो जाएगी। आयोजको के अनुसार प्रतियोगिता का शुभारम्भ मुख्य अतिथि *खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमेन राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त जितेंद्र लिटोरिया करेंगे।
दंगल सीजन पांच की पूरी तैयारी कर ली गई है और कमेटी के सभी सदस्यो के बीच कार्य प्रभार का वितरण भी सुनिश्चित हो गया है। इस दौरान वार्ड 41 के *पार्षद गौरी अर्जुन गुप्ता , दंगल कमेटी के, लक्ष्मी शाह , के के शाह, रमेश दुबे, सन्तोष शाह, टिंकू सलीम खान, बब्बू खान आदि मौजूद रहे।दिल्ली, नेपाल, पंजाब व अयोध्या सहित 9 नामचीन अखाड़ों से 30 पहलवानों का पहुंचे का दलदंगल कमेटी के अनुसार प्रतियोगिता मेंनेपाल से ठाकुर देवा थापा, दिल्ली से नरेश तोमर, राजस्थान से शैतान सिंह , पंजाब से बलवान सिंह , नैनीताल से फकीर बाबा, अयोध्या से बजरंगी दास व उधमपुर से टाइगर धामी जहां अपने अपने पुरुष पहलवानों का दल लेकर पहुंचेंगे वहीं लखनऊ से रोशनी व गोरखपुर से शिवानी महिला पहलवानों का दल लेकर पहुंचेंगी। दंगल कमेटी ने जिले वासियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
सी ओ पिपरी अमित कुमार ने व्यापार मण्डल कार्यालय रेणुकूट का फीता कटकर किया उद्घाटन - ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर। दो की हालत गम्भीर, सीएचसी म्योरपुर भेजा। सफाई मित्रो को संचारी रोग नियंत्रण अभियान की दी गई जानकारी रहमतों व बरकतों का महीना है रमजानुल मुबारक - हाजी सरफराज अहमद दिनेश प्रकाश पांडेय ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार राजेश सिंह ने 5 लाख के हेरोइन के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार फ्लैशबैक अंशु राय हत्याकांड गवाह उसके पिता की हत्या की कोशिश मे 3 शूटर को प्रदीप सिंह चंदेल की टीम न... होली के दिन रेणुकूट मे हुये हत्या का हुआ खुलासा हत्या मे शामिल मृतक की पत्नी सहित कलयुगी प्रेमी गिरफ... प्रशिक्षण में सामुदायिक सहभागिता से शिक्षा के उन्नयन पर जोर जय भवानी क्लब के अध्यक्ष बने शुभम साहू
Download App