---Advertisement---

झूलनट्राली बस्ती मे ट्रांसफार्मर जला,मोमबत्ती के सहारे रहने को मजबूर ग्रामीण

By Naushad Ansarie

Published on:

---Advertisement---

अनपरा/सोनभद्र झूलनट्राली बस्ती मे ट्रांसफार्मर जला,मोमबत्ती के सहारे रहने को मजबूर ग्रामीण। 15 मार्च को झूलनट्राली बस्ती मे ट्रांसफार्मर जल जाने से लोग हलकान परेशान नजर आ रहे है। 5 दिन से लोग बहुत परेशान है पानी की समस्या है ही पढ़ाई भी बाधित हो रही है सौ से ज्यादा घरो मे बिजली नही है।

बीजेपी नेता मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि 5 दिन से लोग काफी परेशान है बिजली ना होने के कारण मेरा बिजली विभाग से आग्रह है की अब 24 घंटे के अंदर ट्रांफार्मर बदल दे। लोग 5 दिन से काफी तकलीफ मे है।विभाग उनकी समस्या का निपटारा जल्द करे ताकि जनता राहत की सास ले और पढ़ाई बाधित ना हो। बिजली विभाग के आला अधिकारी जल्द ट्रांसफार्मर लगवाने की बात कर रहे है।

---Advertisement---
Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
BREAKING NEWS
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक गाय दो बैल की मौत किसान पर टूटा दुखों का पहाड़ देवर ने कुल्हाड़ी से हमला कर भाभी को उतारा मौत के घाट पारिवारिक कलह से तंग युवक ने सल्फास खा कर देदी जान घर मे मचा कोहराम बिजली विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान 30 लोगों के काटे कनेक्शन मचा हड़कम्प गोवध निवारण अधिनियम व 11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत एक गिरफ्तार रांची रीवा राष्ट्रीय राजमार्ग से एक पिकअप पर सवार दो गाय को ले जाते हुए स्थानीय पुलिस ने पकड़ा सरकारी कूप में उतराया मिला लडकी का शव यूको बैंक म्योरपुर नए भवन में शिफ्ट हुआ शुभारंभ चोपन पुलिस ने चोरी की योजना बनाते समय चोरी के उपकरण व अवैध शस्त्र के साथ दो आरोपी को किया गिरफ्तार राज्यमंत्री ने चिरहुली गाव को पुन: राबर्ट्सगंज तहसील मे शामिल करने के जिलाधिकारी को लिखा पत्र
Download App