सोनभद्र

विधानसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराये जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिये दरोगा राजेश सिंह हुये सम्मानित

सोनभद्र विधानसभा चुनाव सकुशल संपन्न कराये जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिये दरोगा राजेश सिंह हुये सम्मानित। पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित।

पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा विधान सभा निर्वाचन 2022 को सकुशल सम्पन्न कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले व चुनाव के दौरान कठिन परिश्रम, लगन, निष्ठा एवं पूर्ण मनोयोग के साथ अपने-अपने कर्तव्यों का कुशलतापूर्वक निर्वहन करने के लिये “चुनाव प्रकोष्ठ” के दरोगा राजेश सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। राजेश सिंह आजमगढ़ निवासी है। पूर्व में सुकृत चौकी इंचार्ज थे। वहीँ बातचीत में राजेश सिंह ने कहा कि प्रशस्ति पत्र मिलने से वाकई में मुझे खुशी मिली है।और इससे आगे भी निस्वार्थ भावना से कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
पुलिस और अपराधियों में मुठभेड़ बाल बाल बचे एस एच ओ कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो...
Download App