सोनभद्र

संदिग्ध परिस्थितियों में घर से दो किमी दूर रेलवे ट्रैक पर युवक का छत विछत मिला शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

महुली, सोनभद्र। विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड गांव में अल सुबह रेलवे ट्रैक पर छत विक्षत शव देख ग्रामीणों के होस उड़ गए। गांव के की सूरज पनिका,पप्पू भगत आदि ग्रामीणों ने अल सुबह घर से टहलने के लिए रेलवे ट्रैक के किनारे किनारे जा रहे थे उसी दौरान जोरूखाड़ है मे एक छत विक्षत शव देख अवाक रह गए।धीरे धीरे यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई।जब ग्रामीणों की भीड़ पहुंची तो शव की पहचान जोरूखाड़ निवासी 19वर्षीय प्रदीप कुमार यादव पुत्र रामेश्वर यादव के रूप में की गई।ग्राम प्रधान के सूचना पर मौके पर पहुंचे विंधमगंज के दरोगा शिवकुमार सिंह ने मौके का बारीकी से निरीक्षण कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए दूधी सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक के भाई और पिता दोनो हिंडालको में काम करते है जो घर पर नही थे।मृतक घर में अकेले ही अपने रूम में सोता था।मृतक के चाचा चंद्रमणी यादव ने बताया की रात को करीब नौ दस बजे खाना खजर घर में अपने रूम में सोने चला गया इसके बाद कब उठा और कहा गया किसी को कुछ पता नही।
इनसेट=घटना स्थल से बीस मीटर दूर छतिग्रस्त हाल में मिला मोबाइल।महुली मृतक का मोबाइल भी घटना स्थल से मात्र बीस मीटर की दूरी पर छतिग्रस्त हाल में मोबाइल मिला है।जिसमे की मोबाइल का बैटरी,सेट सब पत्थर से कुंचकर छतिग्रस्त कर दिया गया है। मोबाइल में सिम भी नही है ।
इनसेट=काल डिटेल से खुल सकता है राज।महुली विंधमगज थाना क्षेत्र के जोरूखाड़ गांव में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का छत विक्षत शव का खुलासा मोबाइल का काल डिटेल से हो सकता है। सूत्रों की माने तो मृतक अक्सर मोबाइल में बीजी रहता था।और रात को अपने रूम में अकेले ही सोता था।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस