सोनभद्र

दीघुल गांव के सैकड़ों लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता।।

लोगो को पट्टा व टोपी पहनाकर दिलाई गई सदस्यता।।

दुद्धी, सोनभद्र। भारतीय जनता पार्टी की रीतियों व नीतियों से प्रभावित होकर सैकड़ों महिलाओं ,नौजवानों व पुरुषो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।
कन्हैया भारती की अध्यक्षता में गांव के लोगो ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया । गांव के रामअधार, सुरेन्द्र कुमार भारती, संगीता देवी, इंद्रावती देवी, ने कहा कि हमलोग देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी में विश्वास करके भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं । किसी के दबाव या बहकावे में आकर ग्रहण नहीं कर रहे हैं। मोदी जी व योगी जी का कार्य बहुत ही अच्छा है, इससे हमलोग बहुत ही प्रभावित है। इसके पूर्व हमलोग ऐसी सरकार नहीं देखे थे। जान मुहम्मद व गफ्फार खा ने कहा कि योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाना है। इसके लिए हमलोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। लोगोको भाजपा नेता डीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र अग्रहरि व क्रय विक्रय के चेयरमैन रामेश्वर राय ने भाजपा का पट्टा व टोपी पहनाकर स्वागत किया व सदस्यता दिलाया।
इस अवसर पर सुरेश कुमार, देवेन्द्र कुमार, शिवाकांत गौतम, नन्दलाल अभिभूत होकर कहे कि भाजपा सरकार में सबकुछ ठीक चल रहा है। इसलिए हमलोग भाजपा की सरकार बनाएंगे।
क्रय विक्रय के चेयरमैन ने कहा कि भाजपा सरकार में किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जा रहा है। सबके लिए योजनाओं का संचालन समान रुप से किया जा रहा है। चाहे वह किसी भी जाति या धर्म का हो। इसलिए आपलोग देश व प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को वोट करे और योगी जी की सरकार बनाए।
भाजपा नेताडीसीएफ चेयरमैन सुरेन्द्र अग्रहरि ने कहा कि मोदी जी व योगी जी की सरकार में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के तर्ज पर काम हो रहाहै।
उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ सभी लोगो को मिल रहा है ,यदि रधिया को लाभ मिला है तो रजिया को भी मिला है। श्यामू को मिला है तो क्यामू को भी मिला है । इसमें किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं है। भाजपा की सरकार पुनः प्रदेश में बन रही है। अपलोग भी भाजपा प्रत्याशी रामदुलार गोड को दुद्धी विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाए। पूर्व नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में किसी को भी कोई कमी नहीं है। गुंडे, माफिया अन्दर है। कानून व्यवस्था सुदृढ़ है।
जिला कार्यसमिति सदस्य ने कहा कि आपलोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं जो आप के लिए और हमलोगो के लिए अच्छी बात है।
इस अवसर पर अंजनी जायसवाल, विंध्याचल राम, दुर्गावती देवी, सुमन देवी, रामप्रसाद भुइया, शुक्रुल्लाह, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS