सोनभद्र

कालोनियों के रास्ते अवैध बालू का परिचालन कहि न कही सरकार को बदनाम करने की साजिश – श्यामाचरण गिरी

चोपन /सोनभद्र (गुडू मिश्रा)

बिगत कुछ दिनों से यू कहे कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन के बाद अचानक कुछ चन्द बालू माफियाओ द्वारा रेलवे कालोनियों ,अवकाश नगर के रास्ते बालू लोडेड़ टीपर हाइवा से आधी रात के बाद बालू का परिचालन कर सड़कों नालियों को ध्वस्त कर देना , किसी की बाउंड्री में धक्के मार कर तोड़ देना उत्तर प्रदेश सरकार को बदनाम करने की साजिश नही है तो क्या है। अपना दल एस के जिला महासचिव श्यामाचरण बबलू गिरी ने कहा कि इसे कदापि बर्दाश्त नही किया जा सकता है।

हम सभी अपना दल ,निषाद पार्टी एव बीजेपी के कार्यकर्ता दरवाजे दरवाजे आम लोगो से सरकार की उपलब्धि बता रहे हैं और ये चन्द बालू माफिया आधी रात में कालोनियों के रास्ते बालू का परिचालन कर क्या सावित करने का प्रयास कर रहे है। इन चन्द बालू माफियाओ के कु कृत्य से बीजेपी सरकार के प्रति लोगो का गुस्सा बढ़े और बीजेपी प्रत्याशी को लोग वोट न दे। मैं अपनादल एस के जिला महासचिव भारतीय जनता पार्टी के नेताओ कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय प्रशासन एव रेलवे प्रशासन से मांग करता हु की इन बालू माफियाओ पर सख्त से सख्त कार्यवाही होंनी चाहिए। हमलोग कालोनीवासियों के हाल पर नही छोड़ सकते है। विधानसभा चुनाव लड़ रहे बीजेपी गठबंधन के प्रत्याशियों से भी कहना चाहूंगा कि एक तरफ यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी एव योगी जी प्रदेश को भ्र्ष्टाचार मुक्त बंनाने के लिए जी जान लगाए हुए है ।और चोपन के कार्यकर्ताओं के नाक के निचे बालू माफिया अवैध बालू ढो कर सरकार को बदनाम करने का साजिश रच रहे हैं । हम लोग हाथ पर हाथ धरे बैठे हुए है। स्थानीय प्रशासन से मांग करता हूं कि इस कुकृत्य को अविलम्ब रोके। अगर कार्यकता अवैध बालू परिचालन रोकने के लिए आगे आ गए तो बालू माफिया की खैर नही। इस अवैध बालू परिचालन प्रकरण को माननीय मंत्री संजीव गोड़ एव सदर विधायक भूपेश चौबे जी भी संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी से कार्यवाही करने की मांग करें।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
म्योरपुर कस्बे का मूल्यांकन कर शासन को जल्द भेजी जाएगी रिपोर्ट- तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आजाद के जन्मदिन के अवसर पर भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने मरीजो को बांट... सम्पूर्ण समाधान दिवस में 25 में 5 मामलों का मौके पर निस्तारण दुद्धी को जिला बनाए जाने को लेकर अधिवक्ताओं ने किया प्रदर्शन कायाकल्प योजना की टीम ने सीएचसी दुद्धी का किया निरीक्षण स्वस्थ समाज के निर्माण के लिए पुस्तकों का अध्ययन आवश्यक - एसएन सिंह पावर सेक्टर के निजीकरण पर लगे रोक -वर्कर्स फ्रंट अधिवक्ता दिवस के रूप में मना डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का जन्मदिवस महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में गीता जयंती की पूर्व संध्या पर संगोष्ठी का हुआ आयोजन करंट की जगह चपेट में आने से युवक की मौत
Download App