सोनभद्र

स्वच्छता ही जीवन है यह स्वस्थ जीवन का आधार है- सुमित मित्तल

अनपरा/सोनभद्र स्वच्छता से ही स्वस्थ मन का विकास होता है होता है उक्त बाते गंतव्य सोसाइटी के सुमित मित्तल ने कहा। उन्होने बताया कि सदभावना हास्पिटल रेलवे पुलिया अनपरा मोड़ के पीछे त्रिलोकेस्वर नाथ महादेव मन्दिर मार्ग के पास गंदगी का अंबार लग गया है। सुमित मित्तल ने बताया कि गंतव्य सोसाइटी के सफाई अभियान मे सहयोग करें नगर पंचायत अनपरा और क्षेत्र की धरोहरों को संवारने में मदद का हाथ बढ़ाये।

प्रबन्धक सुमित मित्तल ने कहा अनपरा परिक्षेत्र का सुंदरीकरण एवम साफ सफाई ही संस्था का मुख्य लक्ष्य है। स्वच्छता स्वस्थ रहने के लिए अहम जरूरी है। स्वच्छ रहे व एक पौधा लगाये तभी हम स्वच्छ हवा ले सकते हैं ।हर नागरिक को अपने स्वेच्छा से साफ सफाई पर ध्यान देना चाहिए।स्वच्छता ही जीवन है यह स्वस्थ जीवन का आधार है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता) काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस के कार्यकारी निदेशक डा चंद्रशेखर सिंह ने 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर ... बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र कोन प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर किया सम... हंसवाहिनी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मना स्वतन्त्रता दिवस समारोह