सोनभद्र

पत्रकार पर शांति भंग की कार्रवाई की निंदा प्रबुद्ध समाज स्तब्ध, एसपी का कराया है ध्यानाकृष्ट

सोनभद्र( विकास द्विवेदी)।

विधान सभा चुनाव के दौरान पुलिस द्वारा मीडिया कर्मियों को शांतिभंग के अंदेशा में पाबंद किए जाने की कार्रवाई की निंदा की गई है। मीडिया फोरम आफ इंडिया( न्यास) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ पत्रकार मिथिलेश प्रसाद द्विवेदी, जिलाध्यक्ष राजेश गोस्वामी, आइडियल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष संतोष कुमार नागर,सोन साहित्य संगम के संयोजक एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश शरण मिश्र समेत तमाम पत्रकारो ने ढुटेर गांव निवासी मीडिया फोरम ऑफ इंडिया के जिला उपाध्यक्ष तथा वरिष्ठ पत्रकार ज्ञानदास कनौजिया को भी गरीबों, मजदूरों के साथ शाहगंज पुलिस द्वारा आनन-फानन में खानापूर्ति के लिए संकीर्ण मानसिकता वालों के इशारे पर शांति भंग के अंदेशा में भादवि की धारा 107/ 116 में पाबंद कर बेवजह परेशान किए जाने की घोर निंदा की है। यह गांव में शराफत की जिंदगी व्यतीत करने वाले सीधे-साधे प्रबुद्ध व्यक्ति हैं। जबकि एक ओर जहां जिला एवं पुलिस प्रशासन के मुखिया पत्रकारों से चुनाव में सहयोग की अपील कर रहे हैं वहीं कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ यानी पत्रकारों को शांतिभंग के आरोप में निरुद्ध कर बेवजह परेशान किए जाने की कार्रवाई से प्रबुद्ध समाज स्तब्ध है। पत्रकारों ने इस ओर पुलिस अधीक्षक का ध्यान आकृष्ट कराया है।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
ओबरा घोरावल एसडीएम रहे जैनेंद्र सिंह का हुआ गैर जनपद तबादला जितेंद्र कुमार ने छात्रा के अपहरण के 3 आरोपी को गिरफ्तार कर अपहृता किया बरामद 42 गांव के 62 लाभार्थियों को विधायक व उपजिलाधिकारी ने वितरित की घरौनी बिजली की चपेट में आकर बालक हुआ अचेत, भर्ती पुलिस अधीक्षक के परिक्षेत्र अयोध्या स्थानान्तरण पर दी गयी भावभीनी विदाई शांतिभंग में पांच लोग चालान प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल अधिकारियो के साथ मीटिंग कर मानसून मे होने वाले ओबी स्लाइडिंग रोकने के लि... शक्तिनगर पुलिस ने चोरी के दो आरोपी को गिरफ्तार कर किया चालान यशवीर सिंह बने सोनभद्र के नये पुलिस अधीक्षक महारानी दुर्गावती का मनाया गया बलिदान दिवस