सोनभद्र

सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन

दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव

दुुद्धी,सोनभद्र। दुद्धी बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव सत्र 2022-23 के लिए नामांकन विक्री के तीसरे व अंतिम दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 5 लोगों ने नामांकन फार्म खरीदे। वहीं 12 लोगों ने नामांकन भी दाखिल किया।
इस बाबत जानकारी देते हुए एल्डर कमेटी के चेयरमैन
विजय कुमार सिंह व वरिष्ठ मेम्बर रामदुलारे गुप्ता ने बताया कि नामांकन बिक्री के अंतिम दिन सचिव पद के लिए मुरलीधर गुप्ता, गवर्निंग काउंसिल 15 वर्ष से ऊपर के लिए शिवनाथ व संतोष कुमार मिश्रा ने तथा गवर्निंग काउंसिल 2 वर्ष से ऊपर के लिए ओमप्रकाश व दुबेश प्रकाश ने नामांकन फार्म खरीदा।
उन्होंने बताया कि नामांकन के तीसरे व अंतिम दिन कुल 12 लोगों ने नामांकन दाखिल किया है।जिसमें अध्यक्ष पद के लिए योगेंद्र प्रसाद रवानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए संतोष कुमार, सचिव पद के लिए उमेश चंद व मुरलीधर गुप्ता एवं उपाध्यक्ष 10 वर्ष से ऊपर पद के लिए अजय रतनेन्द्र जायसवाल एवं गवर्निंग काउंसिल 15 वर्ष से ऊपर के लिए देवेश मोहन, कृष्णदेव, शिवनाथ व संतोष कुमार मिश्रा एवं सदस्य गवर्निंग काउंसिल 2 वर्ष से ऊपर के लिए राम मनोहर, ओमप्रकाश व दुबेश प्रकाश ने नामांकन दाखिल किया है। इल्डर कमेटी के चेयरमैन श्री सिंह ने बताया कि 17 जनवरी को 10 बजे से 12 बजे तक नामांकन पत्रों की जांच एवं उसी दिन 2 बजे से सायं 4 बजे तक नामांकन पत्रों की वापसी और वैध नामांकन पत्रों का प्रकाशन की जायेगी। इस दौरान सदस्य सुरेंद्र दत्त उपाध्याय, जयप्रकाश तिवारी व बृजबिहारी चौधरी चुनावी प्रक्रिया में लगे रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर सिचाई परियोजना के निरीक्षण में पहुँचे जलशक्ति मंत्री को विस्थापितों ने सौंपा ज्ञापन जलशक्ति मंत्री ने निर्माणाधीन कनहर सिंचाई परियोजना निर्माण का लिया जायजा तरिया क्षेत्र में अस्पताल की मिली सौगात जिला न्यायालय का निर्माण होगा शीघ्र: बृजेश पाठक वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत हिण्डाल्को में कार्यरत सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित भाजपाईयों ने किया गर्मजोशी से उपमुख्यमंत्री का स्वागत प्राथमिक विद्यालय यूनिट-3 में छात्रों को दिया गया रोबोटिक्स का प्रशिक्षण जेएमडी दिल्ली की टीम ने एन ई आर वाराणसी को दी पटखनी - देवेंद्र,साजिद और चोपन पुलिस ने तमंचे के बल पर लूट का खुलासा कर लूटी गयी स्वीफ्ट डिजायर के साथ 2 आरो... सोन संगम शक्तिनगर के तरफ से संत शिरोमणि रविदास जयंती के अवसर पर भव्य आयोजन किया गया
Download App