Close

अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए दूसरे दिन भी 10 ने खरीदे पर्चे, 13 ने किया नामांकन

दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव

दुुद्धी, सोनभद्र। दुद्धी बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव सत्र 2022-23 के लिए नामांकन विक्री के दूसरे दिन भी अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए कुल 10 लोगों ने नामांकन फार्म खरीदे।
इस बाबत जानकारी देते हुए एल्डर कमेटी के वरिष्ठ मेम्बर रामदुलारे गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए जितेन्द्र श्रीवास्तव व रामपाल जौहरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष के लिए संतोष कुमार, सहसचिव प्रशासन के लिए शशि कुमार एवं गवर्निंग काउंसिल 15 वर्ष से ऊपर के लिए विपिन बिहारी,कृष्ण देव, मानोज कुमार सिंह, देवेश मोहन व राजेश रंजन जौहरी एवं गवर्निंग काउंसिल 2 वर्ष से ऊपर के लिए राम मनोहर ने नामांकन फार्म खरीदा है।
उन्होंने बताया कि दूसरे दिन कुल 13 लोगों ने नामांकन दाखिल किया है।जिसमें अध्यक्ष पद के तीन दावेदार रामपाल जौहरी, जितेन्द्र श्रीवास्तव व राजकुमार अग्रहरि एवं उपाध्यक्ष 10 वर्ष से ऊपर पद के दावेदार पवन दुबे, उपाध्यक्ष 2 वर्ष से ऊपर के दावेदार प्रेमचंद गुप्ता व हरिओम प्रसाद, कोषाध्यक्ष पड़ के दावेदार राकेश कुमार गुप्ता, सहसचिव पुस्तकालय के दावेदार आलोक कुमार सिंह, सहसचिव प्रशासन पद के दावेदार शशि कुमार एवं गवर्निंग काउंसिल 15 वर्ष से ऊपर के दावेदार शन्नो बानों, विपिन बिहारी, मानोज कुमार सिंह, राजेश रंजन जौहरी ने नामांकन दाखिल किया है। इल्डर कमेटी के चेयरमैन विजय कुमार सिंह ने कहा कि रविवार को सायं 4 बजे तक नामांकन दाखिल किया जा सकता है। 4 बजे के बाद आने वाले नामांकन पर किसी भी तरह से विचार नही किया जायेगा। इस दौरान सदस्य सुरेंद्र दत्त उपाध्याय, जयप्रकाश तिवारी व बृजबिहारी चौधरी चुनावी प्रक्रिया में लगे रहे।

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top