Close

मेला स्थलों पर रहेगा पुलिस का पहरा,कोविड नियमों का पालन होगा अनिवार्य

दुद्धी/सोनभद्र। मकर संक्रांति पर लगने वाले मेला स्थलों पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा।मेला स्थल पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन अनिवार्य होगा।मेला स्थल को पूरी तरह से सुरक्षित करने के लिए प्रशासन दृढ़ संकल्पित हैं।पुलिस के जवानों तथा स्वास्थ्य कर्मियों की टीम भी मेला स्थल पर मौजूद रहेगी।उक्त बातें दुद्धी उप जिलाधिकारी प्रमोद कुमार तिवारी ने एक वार्ता के दौरान कही।उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देश पर कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार मेला स्थल पर व्यवस्था को बनाए रखने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि मेला स्थल पर किसी भी कीमत पर निर्धारित संख्या से अधिक भीड़ नही लगने दी जाएगी।इसके लिए पुलिस को निर्देशित किया गया है।
बता दें कि दुद्धी क्षेत्र के कनहर एवं ठेमा नदी के संगम तट पर 15 जनवरी को मकर संक्रांति के अवसर पर बड़े पैमाने पर श्रद्धालु स्नान ध्यान कर खिचड़ी तथा लाई गुड़ तिल का सेवन करते हैं।इस बार कोविड के कारण मेला स्थल पर विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।हालांकि 15 जनवरी को लगने वाले मेले पर लगने वाले भीड़ को रोकना एवं कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराना भी पुलिस विभाग के लिए एक चुनौती है।

मु. शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

BREAKING NEWS
ठंड में गरीब व असहाय को कंबल वितरित करना पुनीत कार्य-अभय सिंह नसबंदी शिविर में 30 महिलाओं का किया गया बंध्याकरण दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव : तीन का पर्चा खारिज, एक ने लिया वापस एसीपी टोलवेज द्वारा सोन इको प्वाइंट पर चलाया गया सफाई अभियान सूर्यभान राम और मुहम्मद अरशद ने बूथो का निरीक्षण कर मातहतों को दिया दिशा निर्देश ब्लॉक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा भारी मात्रा मे नकली शराब बनाने के सामान के साथ 20हजार के इनामिया 4 आरोपी को स्वाट,एसओजी,राबर्ट्सगंज ... म्योरपुर सहित कई जगहो की पुलिस ने दबिश देकर 10 अभियुक्त के कब्जे से 125 लीटर कच्ची शराब बरामद कर भार... सचिव समेत विभिन्न पदों के लिए तीसरे दिन 5 ने खरीदे पर्चे, 12 ने किया नामांकन 35वें अंतरराज्जीय टूर्नामेंट की चैंपियनशिप ट्राफी बलिया के सिरमौर
scroll to top