सोनभद्र

अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए दस ने खरीदे पर्चे

दुद्धी बार एसोसिएशन चुनाव

दुुद्धी,सोनभद्र– दुद्धी बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव सत्र 2022-23 के लिए नामांकन विक्री के पहले दिन अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए कुल 10 लोगों ने नामांकन फार्म खरीदे।
जिसमें अध्यक्ष पद के लिए दो एवं सचिव के लिए एक दावेदार द्वारा पर्चे की खरीदी की गई| आगामी 16 जनवरी को शाम चार बजे तक इच्छुक दावेदारों द्वारा नामांकन पत्रों की खरीदी एवं जमा किया जा सकता है| इस बाबत जानकारी देते हुए एल्डर कमेटी के चेयरमैन विजय कुमार सिंह एवं वरिष्ठ मेम्बर रामदुलारे गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता योगेंद्र प्रसाद रवानी एवं राजकुमार अग्रहरि तथा सचिव के लिए उमेश चंद , उपाध्यक्ष 10 वर्ष से ऊपर के पद के लिए अजय रतनेन्द्र जायसवाल व पवन दुबे एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए राकेश कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष 2 वर्ष से ऊपर के लिए प्रेमचंद गुप्ता व हरिओम प्रसाद, सहसचिव पुस्तकालय के लिए अलोक कुमार सिंह एवं गवर्निंग काउंसिल 15 वर्ष से ऊपर के लिए शन्नो बानो ने नामांकन फार्म खरीदा है।बताया कि 16 जनवरी दिन रविवार की शाम चार बजे तक नामंकन खरीदा व जमा किया जा सकता है| जबकि 17 जनवरी को 10 बजे से 12 बजे तक नामांकन पत्रों की जांच एवं उसी दिन 2 बजे से सायं 4 बजे तक नामांकन पत्रों की वापसी और वैध नामांकन पत्रों का प्रकाशन तथा 20 जनवरी को 11 बजे से सायं 3.30 बजे तक मतदान होगा। मतदान के पश्चात सायं 4 बजे से मतगणना एवं परिणाम की घोषणा की जाएगी। इस दौरान इल्डर कमेटी सदस्य सुरेंद्र दत्त उपाध्याय, जयप्रकाश तिवारी व बृजबिहारी चौधरी चुनावी प्रक्रिया में लगे रहे।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे