सोनभद्र

दुद्धी पुलिस ने किया दो पशु तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

दुद्धी, सोनभद्र। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की सक्रियता से दो पशु तस्करों के साथ दो पिकअप में 9 पशुओं के साथ पकड़कर गिरफ्तार कर लिया है। सीओ दुद्धी रामाशीष यादव ने बताया कि प्रयागराज से झारखंड जा रही दो पिकअप पर लदे 9 पशुओं को रजखड़ तिराहे पर गुरुवार की देर शाम करीब 7 बजे एस आई विमलेश व संदीप रॉय ने अपनी टीम के साथ पकड़कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। मनोज चौधरी पुत्र शिवकुमार चौधरी निवासी हलमंता, बंशीधरनगर गढ़वा, राहुल पुत्र पप्पु केशरवानी निवासी प्रयागराज दोनों अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर कागजात मांगी कोई भी कागजात नही होने मिलने पर पुलिस ने कड़ी कार्यवाही किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध 15/16, 3/5/8 गोवद्ध, 11 पशु क्रूरता अधिनियम, 419, 420, 67,68,71 आई पी सी के तहत कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को जेल भेज दिया। फरार दो अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है।

इनसेट

हिरासत में लिए गए पशुओँ को नगर पंचायत जल निगम परिसर में अधिशासी अधिकारी भारत सिंह को सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस ने सभी पशुओं को मेडिकल के लिए डॉ प्रदीप सिंह उप मुख्य पशु चिकित्साधिकारी दुद्धी द्वारा कराया गया है।

Md.shamim Ansari

मु शमीम अंसारी कृषि स्नातकोत्तर (प्रसार शिक्षा/जर्नलिज्म) इलाहाबाद विश्वविद्यालय (उ.प्र.)

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे