सोनभद्र

बार्डर के गांवो में विंढमगंज पुलिस व पीएसी के जवानों ने किया सघन कांबिंग

विंढमगंज /सोनभद्र(राम आशीष यादव)।

झारखंड व छत्तीसगढ़ के बार्डर क्षेत्र के बैरखड़ व कुदरी के जंगलों मे नक्सलियों के गतिविधियों को लेकर पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह के दिशा-निर्देश पर बुधवार को थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभान के नेतृत्व में पुलिस व पीएसी के जवानों ने जंगलो में सघन कांबिंग किया। कांबिंग के दौरान जवानों ने लोगों को निडर व भयमुक्त होकर रहने को कहा तथा कोरोना वैश्विक महामारी से बचने का सलाह भी दिया कहा आप सभी ग्रामीण लोग सरकार के द्वारा लगाए जा रहे कोरोना टीका करण स्थल पर जाकर टीका अवश्य लगवाये ताकि आपका जीवन सुरक्षित रह सके सभी लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें। जान है तो जहान हैं।
पुलिस व पीएसी के जवानों ने बार्डर क्षेत्र से लगे जंगलों में नक्सलियों की टोह में सघन कांबिंग किया। कांबिंग के दौरान सूर्यभान ने ग्रामीणों व चरवाहों से कहा कि सभी लोग भयमुक्त रहें और कहा कि किसी भी अपरिचित व्यक्ति को अपने घरों में, गांव में शरण न दें अगर कोई भी अजनवी व अपरिचित व्यक्ति आता है अथवा किसी भी प्रकार का कोई प्रलोभन देता है तो इसकी सूचना तत्काल गांव के चौकीदार या हमारे मोबाइल नंबर पर दें।

Ram Ashish Yadav

राम आशीष यादव सोनभद्र विंडमगज निवासी है। कुछ कर गुजरने की ललक के कारण कम समय मे ही राम आशीष यादव आज जिले की पत्रकारिता मे एक जाना पहचाना नाम है।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
राजेश सिंह ने  गैंगस्टर एक्ट में वांछित कुख्यात पशु तस्कर को किया गिरफ्तार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व जिला मंत्री द्वारा किया गया ध्वजारोहण स्वतंत्रता आंदोलन के प्रत्यक्षदर्शी ने किया ध्वजारोहण बजरंग दल ने मनाया अखण्ड भारत संकल्प दिवस अघोषित बिजली कटौती से ग्रामीणों में आक्रोश स्वतन्त्रता दिवस की ढेर सारी शुभकामनाये- कुशाग्र मिश्रा (युवा बीजेपी नेता) काशी विद्यापीठ एनटीपीसी कैंपस के कार्यकारी निदेशक डा चंद्रशेखर सिंह ने 75वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर ... बेहतर कार्य के लिए चंद्रभान सिंह को स्वतंत्रता दिवस पर मिला प्रशस्ति पत्र कोन प्रभारी निरीक्षक रमेश यादव को पुलिस अधीक्षक ने उत्कृष्ट कार्य के लिये प्रशस्ति पत्र देकर किया सम... हंसवाहिनी पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मना स्वतन्त्रता दिवस समारोह