सोनभद्र

क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर किया फ्लैग मार्च

रेणुकूट/सोनभद्र (रामकुमार गुप्ता) क्षेत्राधिकारी पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल ने आगामी विधानसभा चुनाव वैश्विक महामारी कोविड 19 के संक्रमण एवं उससे बचाव हेतु लोगो मे जागरुकता का संदेश देने तथा तथा जनमानस में सुरक्षा की भावना के मद्देनजर किया फ्लैग मार्च। प्रदीप सिंह चंदेल पिपरी,रेणुकूट पुलिस व सीआरपीएफ के जवानो ने पिपरी रेणुकूट मे फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान प्रदीप सिंह चंदेल ने ग्रामीणो से आगामी विधानसभा चुनाव मे भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील किया। आगामी चुनाव को लेकर पुलिस फ्लैग मार्च करके लोगो को मतदान के प्रति जागरुक कर रहे है।

साथ मे चल रहे प्रदीप सिंह चंदेल ने कहा कि फ्लैग होने वाले चुनाव प्रति लोगों का मनोबल ऊंचा उठाने हेतु किया गया है और किसी भी शरारती तत्व को गलत कार्य या दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अंजाम देने की आज्ञा नहीं दी जायेगी। यदि क्षेत्र का कोई व्यक्ति उनको डरा या धमका रहा है या अफवाह फैला रहा है इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दे पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कारवाइ करेगी। उन्होने कहा कि मतदान करना सभी का अधिकार है। इस अवसर पर सहायक सेनानायक सीआरपीएफ धन्नजय शक्तिनगर एसएचओ मिथिलेश मिश्रा,पिपरी एसएचओ अजय सिंह,सहित पर्याप्त सीआरपीएफ बल व स्थानीय पुलिस बल मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
श्रीराम कथा के अंतिम दिन रावण बध लँका पर विजय अयोध्या वापसी के बाद जश्न में डूबे श्रोता डीजे के साथ शांतिपूर्ण माहौल में विसर्जित हुई मां दुर्गा की प्रतिमाएं बकरिहवाँ में अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण वध अधर्म पर धर्म की विजय राम ने किया रावण का वध घर की बढेर से लटकता मिला वृद्धा का शव बलिया शहर कोतवाल प्रवीण सिंह भारी बरसात में भीगते हुये वर्दी का फर्ज निभा श्रद्धालुओं की मदद करते नज... नौ कन्या पूजन, हवन पूर्णाहुति के साथ नवरात्रि अनुष्ठान हुआ सम्पन्न चोरों ने दो खड़े ट्रैक्टर से गायब किये बैटरी पिपरी में भव्य गरबा कार्यक्रम की रही धूम आदि शक्ति सिद्धिदात्री की प्रतिमा की हुई प्राण प्रतिष्ठा