सोनभद्र

ला एंड आर्डर बिगाड़ने वाले होंगे सलाखों के पीछे-राजेश प्रताप सिंह

अनपरा/सोनभद्र रेनुसागर चौकी इंचार्ज राजेश प्रताप सिंह ने रेनुसागर चौकी का कार्यभार संभाला। राजेश प्रताप सिंह इससे पहले सोनभद्र में ओबरा एसएसआई थे। सोनभद्र से पहले राजेश प्रताप सिंह मिर्जापुर में तकरीबन 7 वर्ष तक अपनी सेवा दिये है। मिर्जापुर में तैनाती के दौरान दर्जनों जगहों के चौकी इंचार्ज सहित थानाध्यक्ष सहित सर्विलांस प्रभारी रह चुके है। आपको बताते चले कि प्रतापगढ़ नौबस्ता निवासी राजेश प्रताप सिंह की पुलिस विभाग में जाइनिंग 2012 मे एसआई के पद पे हुई थी।

रेनुसागर आते ही राजेश प्रताप सिंह ने बातचीत मे कहा कि रेनुसागर की जनता मुझसे कभी भी मिल सकती है। रेनुसागर परिक्षेत्र में यदि कही भी कोई भी अवैध कार्य में लिप्त होगा तो उसे बख्शा नहीं जायेगा साथ ही चेतावानी देते हुए कहा के मेरे क्षेत्र में नशे के कारोबार करने वाले या तो अपना धंधा बंद करे नहीं तो जेल जाने को तैयार रहे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
दुद्धी पुलिस द्वारा ऑपरेशन पाताल के तहत अवैध तमंचा के साथ अभियुक्त को किया गिरफ्तार नीम के पेड़ से लटकता मिला बालक का शव दुद्धी पुलिस द्वारा दबिश देते हुए ढाई कुंतल लहन किया गया नष्ट राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था में अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन 30 मई को वूमेन हेल्पलाइन 1090 की आवश्यक बैठक संपन्न हुई ज्ञानेंद्र सिंह और म्योरपुर पुलिस ने महिला की हत्या करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार प्रवीण सिंह ने भारी मात्रा मे अवैध शराब के साथ 2 आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार राजस्व हवालात में सुधाकर दुबे की मौत की हो न्यायिक जांच- धर्मवीर तिवारी बीजपुर एसएचओ भैया एसपी सिंह ने नमामीगंगे साइट से पाइप चोरी का खुलासा कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा ... बांसडीह एसएचओ राजीव मिश्रा ने विभिन्न मुकदमो मे बरामद जब्त भारी मात्रा मे अवैध शराब किया नष्ट