सोनभद्र

बभनी एसएसआई देवेन्द्र प्रताप सिंह हुई भावबीनी विदाई

सोनभद्र बभनी एसएसआई देवेन्द्र प्रताप सिंह हुई भावबीनी विदाई। देवेंद्र प्रताप सिंह का तबादला घोरावल कस्बा चौकी इंचार्ज होने की खबर पाते ही क्षेत्रीय लोगो द्वारा भव्य विदाई देने के लिए थाना परिसर में उमड़ पड़े। विदाई समारोह का आयोजन बभनी थाना परिसर में किया गया। जिसमें क्षेत्र के तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

जिसके बाद लोगों ने देवेंद्र प्रताप सिंह के 12 माह के कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा के उनके द्वारा आमजनमानस के बीच मैत्रीपूर्ण सम्बन्ध स्थापित कर एक मिसाल कायम किया गया है। बभनी एसएचओ मनोज सिंह ने कहा कि हम लोगों को देवेंद्र प्रताप सिंह से सीख लेनी चाहिए के आम जनमानस से पुलिसिया व्यवहार कैसा होना चाहिये। इनके व्यवहार कुशलता के हम लोग कायल थे। इसके बाद वहां मौजूद तमाम लोगों सहित पुलिसकर्मियों ने देवेंद्र प्रताप सिंह को फूलो की माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मान पूर्वक विदाई दी।

इस अवसर पर बभनी एसएचओ मनोज सिंह, एसआई बजरंगबली चौबे,हेड कांस्टेबल अक्षय यादव,कांस्टेबल बृजेश कुमार,कांस्टेबल मोहरीर प्रमोद,कांस्टेबल जितेंद्र,कांस्टेबल सतीश सिंह, कांस्टेबल सुनील कुमार सहित तमाम लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
BREAKING NEWS
कनहर परियोजना निर्माण में हो रही देरी के लिए सरकार का लचर रवैया जिम्मेदार समाधान दिवस में आये 4 मामले, एक का हुआ निस्तारण नए कोर्ट की स्थापना सहित अन्य मांगो को लेकर दुद्धी बार एसोसिएशन का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राज्यमं... अधिवक्ताओं ने दुद्धी को जिला बनाने को लेकर भरी हुंकार बालू परिवहन में लिप्त दो टिपर सीज धर्म परिवर्तन की अफवाह को लेकर प्रशासन हलकान आये दिन टेलर से लग रहे जाम को लेकर प्रदीप सिंह चंदेल ने एनसीएल खड़िया,दुद्धीचुआ के अधिकारियो को दिया ... औद्योगिक कल कारखानों में युवाओं को रोजगार की विधान सभा में विधायक ने उठाई आवाज वीआईपी रोड के बाद चोपन रोड पर अवैध अतिक्रमण को लेकर पीडब्ल्यूडी व नगर पंचायत ने नपाई कर लगाया निशान नाले में फँसी गाय को बचाने फरिस्ता बन पहुँचे